3000 रुपए सस्ता हुआ Samsung का ये नया फोन, बैटरी की खासियत देख चौंक जाएंगे आप

3000 रुपए सस्ता हुआ Samsung का ये नया फोन, बैटरी की खासियत देख चौंक जाएंगे आप

फेस्टिवल मौसम को देखते हुए सैमसंग Samsung के स्मार्टफोन्स पर भी अच्छी खासी डील देखने को मिल रही है। हाल ही में सैमसंग ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी M51 (Galaxy M51) को बाजार में उतारा था। इस फोन के प्रति लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला था और अब इस फोन पर एक ई-कॉमर्स कंपनी की ओर से बेहतरीन डील्स दी जा रही है। जिसके चलते इसके दामों में भारी कटौती देखने को मिल रही है। इस मॉडल को पसंद करने वाले यूजर्स के लिए ये सोने पर सुहागा हो गया। सैमसंग के इस फोन पर करीब 3000 रुपए की छूट दी जा रही है।

ऐसे मिलेगी छूट :

लॉन्चिंग के समय इस फोन की प्राइस कंपनी ने 24,999 रुपए रखी थी। हालांकि फोन में दिए गए फीचर्स को देखकर ये कीमत काफी कम लग रही थी। मगर अब ऑफर्स के बाद फोन की शुरुआती कीमत 3000 रुपए घटकर केवल 19,499 रुपए ही रह गई है। इस बजट में सैमसंग का ये बेहतरीन मॉडल लोगों को खासा पसंद आ रहा है। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन का कहना है कि यदि कस्टमर फोन खरीदने के लिए SBI बैंक से पेमेंट करते हैं तो उन्हें खरीद पर 3000 रुपए का तुरंत डिस्काउंट दिया जाएगा।

यहां से खरीदें — https://amzn.to/2Ik361w

ये है खासियत :

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार इंडिया का ये पहला 7000mAh बैटरी वाला फोन है। इसके साथ ही Galaxy M51 में बैटरी के साथ 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर इस फोन से लगातार 64 घंटे बात की जा सकती है। वहीं इंटरनेट की बात करें तो लगातार 24 घंटे तक इंटरनेट इस्तेमाल किया जा सकता है।

इसके अलावा Galaxy M51 में 4 रियर कैमरा दिए गए हैं। जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल, दूसरा 12 मेगापिक्स का अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ एवं तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा और चौथा 5 मेगापिक्सल का ही मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें सिंगल टेक फीचर रियर और फ्रंट दोनों ही कैमरे में दिया गया है।

Share

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *