कोरोना अपडेट: राजस्थान में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इन शहरों में बने लॉकडाउन के हालात

कोरोना अपडेट: राजस्थान में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इन शहरों में बने लॉकडाउन के हालात

Rajasthan Corona News. प्रदेश में आज कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़कर रख दिए। पिछले 24 घंटों की बात करें तो राजस्थान में 10,514 कोरोना मरीज सामने आए ​​हैं। बता दें कि कल ये आंकड़ा 9046 मरीजों का था। आज आए मामलों में सर्वाधिक पॉजिटिव केस राजधानी जयपुर से मिले हैं। वहीं आज कोरोना से सर्वाधिक 13 मौतें कोटा में हुई हैं। आज जयपुर से सबसे ज्यादा 1963 मरीज, जोधपुर से 1695, कोटा से 1116, उदयपुर से 1001, भीलवाड़ा से 550 और अलवर से 546 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सीएम आवास पर चल रही मैराथन बैठकें

राजस्थान में कोविड19 की वर्तमान स्थिति एवं वैक्सीनेशन को लेकर रविवार को दिनभर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर मैराथन बैठकों का दौर चला। पहले कैबिनेट की बैठक हुई और उसके बाद मंत्रिपरिषद के साथ सीएम की मंत्रणा हुई। शाम को वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञों, संबंधित विभागों के उच्च अधिकारियों तथा जिला स्तर के अधिकारियों के साथ सीएम अशोक गहलोत की ओपन मीटिंग भी काफी देर तक चली। इन सबके बाद मुख्यमंत्री आगे का फैसला लेंगे।

यहां लग सकता है लॉकडाउन

प्रदेश में कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर को देखते हुए सरकार कठोर कदम उठा सकती है। इसके चलते जिन शहरों में कोरोना की स्थिति ज्यादा गंभीर होती जा रही है। उन शहरों में कम से कम 2 हफ्ते का लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया जा सकता है। हालांकि अभी समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री ही इसको लेकर कोई घोषणा कर सक​ते हैं। चूंकि कल सुबह 5 बजे वीकेंड कर्फ्यू की अवधि समाप्त हो रही है।

प्रदेश में आज

कोरोना के कुल मरीज — 10,514
कोरोना से आज कुल मौत — 42
सर्वाधिक मरीज — जयपुर में 1963
सर्वाधिक मौतें — कोटा में 13
प्रदेश में कुल एक्टिव केस — 67,387

akhiriummeed.com

Share

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *