Xiamoi ने बनाया ट्रांसपरेंट ब्लूटूथ स्पीकर, ये रहेगी खासियत

Xiamoi ने बनाया ट्रांसपरेंट ब्लूटूथ स्पीकर, ये रहेगी खासियत

देश में अच्छे और सस्ते स्मार्टफोन की बात करें तो xioami (एमआई) का नाम पहले नंबर पर आता है। यह ब्रांड न सिर्फ नए फीचर्स को अपने फोन्स में लाती है, बल्कि जल्द से जल्द नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती रहती है। वैसे तो फोन्स के लिए ही इस ब्रांड को ज्यादा तबज्जो दी जाती है पर अब ये स्पीकर्स में भी कुछ नया लेकर आ रहा है।

ब्लूटूथ स्पीकर्स की बात करें तो आजकल ये काफी ट्रेंड में है। गाड़ी हो, घर हो या फिर बाथरूम ही क्यों न हो। गाने सुनने के निए लोग इतने एडिक्ट हो गए हैं कि इनको कहीं भी म्यूजिक के बिना मजा नहीं आता है। इसको देखते हुए एमआई अपने नए ब्लूटूथ स्पीकर्स लेकर आ रहा है। जिसको ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले के साथ बनाया गया है। जो कि गाने सुनने के साथ उसके लिरिक्स को भी दर्शाएगा। इस डिस्प्ले में 21.5 इंच की फुल HD आईपीएस लगाई गई है जो 1920×1080 पिक्सल की रिज़ॉल्यूशन देती है। डिस्प्ले को एआर कोटेड ग्लास और बैकलाइट टेक्नोलॉजी के साथ तैयार किया गया है।

स्पीकर की बात करें तो यह 6 सीरीज एल्युमिनियम शैल के साथ आता है, जो इसको जंग लगने से बचाता है। इसमें 100एमएम के स्पीकर होने के साथ 32बिट कंट्रोल यूनिट की सुविधा दी गई है जो आवाज को तीन मोड में सुनने का ऑप्शन देती है। एमआई के इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 38 हजार 993 रुपए रखी गयी है। वहीं इसकी बिक्री 31 जनवरी से शुरू हो जाएगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *