‘मुझसे शादी करोगे’ शो हुआ बंद, ‘दूल्हा-दुल्हन’ बनने आए ‘कंटेस्टेंट’ में हुई जमकर ‘बहस’

‘मुझसे शादी करोगे’ शो हुआ बंद, ‘दूल्हा-दुल्हन’ बनने आए ‘कंटेस्टेंट’ में हुई जमकर ‘बहस’

कलर्स चैनल पर बिगबॉस के बाद शुरू हुआ शो ‘मुझसे शादी करोगे’ कल यानि 19 मार्च को बंद हो गया। बिगबॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज कौर गिल को लेकर बनाए गए इस शो की शुरुआत 17 फरवरी को की गई। लेकिन कई कारणों की वजह से यह शो चल नहीं सका। यही कारण रहा कि मई तक चलने वाला यह शो एक महीना भी नहीं चल पाया।

वहीं ​चैनल की दलील है कि कोरोना वायरस के चलते शो को जल्दी खत्म करना पड़ रहा है। लेकिन बात करें टीआरपी की तो शो की शुरुआत से ही दर्शकों की रुचि इसके प्रति कम दिखाई दे रही थी। रही सही कसर दोनों लीड़ कंटेस्टेंट ने आपस में लड़कर पूरी कर दी। कई बार दोनों को शो छोड़ने की धमकी देते हुए भी देखा गया।

साथ ही अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ने आए पारस के लड़कियों के साथ हुए झगड़े और पॉलिटिक्स को देखकर लगा कि शो अब दूसरे फोरमेट की तरफ चल पड़ा है। वहीं अपने लिए दूल्हे की तलाश में आई शहनाज की बात ​करें तो वह नेशनल टेलीविजन पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। अंतत: दोनों ही शो के हिसाब से किसी नतीजे पर पहुंचते हुए नहीं दिखाई दे रहे थे।

शो के होस्ट गौतम गुलाटी और स्पेशल होस्ट जय भानुशाली के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर भी कई चर्चाएं हुईं। वहीं शहनाज के साथ शामिल किए गए उनके भाई शहबाज को लेकर भी फॉर्मेट पर खुद पारस सहित कई लोगों ने सवाल खड़े किए थे। कुल मिलाकर जो रिस्पॉन्स मिलना चाहिए था, वह नहीं मिल पा रहा था।

ऐसे में शो का आगे ​बढ़ना संभव ही नहीं था। इसके अलावा बाकी लड़के—लड़कियों के बीच भी ज्यादा कोई रिलेशन बन नहीं पाए थे। आखिरकार आनन फानन में शो का फिनाले शूट कर लिया गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *