आखिर लोगों की जुबां पे क्यों छाया ये राजस्थानी सॉन्ग, जानें

आखिर लोगों की जुबां पे क्यों छाया ये राजस्थानी सॉन्ग, जानें

राजस्थानी सिनेमा में एक लंबे अरसे के बाद कोई सॉन्ग देखने को मिला है। टाइटल से पंजाबी नजर आने वाला ये सॉन्ग राजस्थानी है। जिसमें मास स्टार श्रवण सागर और राजस्थानी क्वीन नेहा श्री की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है। शुक्रवार को वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के जरिए फोन ‘करूं कित्ता’ सॉन्ग को रिलीज किया गया। राजस्थानी गाना ‘फोन करूं कित्ता’ प्रोड्यूसर मनमोहन कसाना के ऑफिस में एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए रिलीज किया गया। गाने में सागर और नेहा श्री की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आई। एक लंबे अरसे बाद साथ नजर आई जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

ये है सॉन्ग की कहानी :

राजस्थान की स्वर कोकिला के नाम से पहचाने जानी वाली सिंगर सीमा मिश्रा ने अपनी आवाज से इसे सजाया है। यह गाना एक ऐसे हसबैंड वाइफ की कहानी है जो एक दूसरे से दूर हैं। पति कोरोना काल में आए संकट और सर पर चढ़ी उधारी को चुकाने के लिए शहर में काम करने के लिए चला जाता है और पत्नी गांव में काम करते हुए उसे याद करती रहती है। इस दौरान पति और पत्नी की फोन पर होने वाली बातचीत को बहुत ही मनोरंजक और दिल को छू लेने वाले तरीके से पेश किया गया गया है।

श्रवण सागर ने बताया कि फिल्म ‘आंटा सांटा’ जो कि अप्रैल में आने वाली थी, लेकिन लॉक डाउन के चलते पर्दे पर नहीं आ पाई। इस बीच ‘फोन करूं कित्ता’ गाने के जरिए वह दर्शकों के बीच आए हैं। वहीं नेहा श्री ने कहा कि फिलहाल भोजपुरी और राजस्थानी फिल्मों का काम रुका पड़ा है। ऐसे में यह गाना फिल्म इंडस्ट्री को गति देगा और उन्हें मोटिवेट करेगा। जल्द ही राजस्थानी सिने जगत में नए प्रोजेक्ट्स की शुरुआत होगी।

यहां देखें पूरा वीडियो सॉन्ग — https://youtu.be/7jqGzd8v1qs

रोजगार के खुलेंगे अवसर :

गाने की रिलीज पर कलाकार राजवीर बस्सी, विनोद शर्मा विकास गोरली, करिश्मा आरोही, भरत चौधरी, अजीत चौधरी एवं गीतकार धनराज दाधीच मौजूद रहे। ‘फोन करूं कित्ता’ गाने से राजस्थानी सिनेमा के लिए एक नई शुरुआत बताते हुए सभी ने श्रवण सागर और नेहा श्री को बधाई दी। मनमोहन कसाना ने बताया कि आज जब फिल्म इंडस्ट्री में चारों तरफ से कोरोना संक्रमण हुआ है, ऐसे में गानों के माध्यम से संस्कृति और कलाकारों के लिए रोजगार खुलता जा रहा है। इससे सिनेमा कर्मियों और कलाकारों को आगे बढ़ने की हिम्मत मिलेगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *