जब बिल्ली अपने बीमार बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची तो.. तस्वीरें हुईं वायरल

जब बिल्ली अपने बीमार बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची तो.. तस्वीरें हुईं वायरल

– दुनिया में इस तरह का ये पहला मामला..

सड़क पर घूमने वाली बिल्ली के एक अजीबोगरीब कारनामे को लेकर आज हर कोई चकित है। बिल्ली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल, एक आवारा बिल्ली अपने बीमार बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंच गई। जी हां, ये घटना है तुर्की के इस्तांबुल की। यह देख फौरन हॉस्पिटल का स्टाफ और डॉक्टर उसकी मदद के लिए आगे आए।

तुर्की के इस्तांबुल में एक आवारा बिल्ली अपने बीमार बच्चे को लेकर दौड़ती हुई अस्पताल के आपातकालीन कक्ष के बाहर रुक गई। बिल्ली के मुंह में बच्चे को दबा हुआ देख वहां मौजूद डॉक्टरों ने तुरंत उस बच्चे को उठा लिया। डॉक्टरों को बच्चा कुछ कमजोर लगा तो उन्होंने पाया कि बच्चा बीमार था। यह देख हॉस्पिटल का पूरा स्टाफ एवं वहां मौजूद मरीज दंग रह गये। ये घटनाक्रम हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसकी तस्वीरें आज सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

www.ausamachar.com

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मर्व ओजकैन ने लिखा कि आज हम अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में थे, तभी एक बिल्ली अपने मुंह में अपने बच्चे को लेकर दौड़ती हुई वहां पहुंची। उसके बाद डॉक्टरों ने बच्चे की जांच की तो वह वाकई बीमार था। उसके बाद हॉस्पिटल कर्मचारियों ने बिल्ली के बच्चे की देखभाल करते हुए उसकी मां को खाना और दूध दिया और पशु चिकित्सक के पास भेज दिया गया। फिलहाल वह पूरी तरह से ठीक हो चुका है।

ओजकैन के इस ट्वीट पर अब तक 80,000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस घटनाक्रम को देखते हुए हॉस्पिटल के स्टाफ और मरीजों में इस बिल्ली को पालतू बनाने की होड़ लग गई है। दुनिया में अपने आप में यह पहला मामला बन गया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *