जब सोनू सूद ने कहा कि पैंट की जगह निक्कर बन जाए तो हमारी गारंटी नहीं, जानें क्या है पूरा मामला

जब सोनू सूद ने कहा कि पैंट की जगह निक्कर बन जाए तो हमारी गारंटी नहीं, जानें क्या है पूरा मामला

Bollywood Actor Sonu Sood. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद Sonu Sood पिछले एक साल से लाइमलाइट में बने हुए हैं। इसके पीछे की वजह है कि सोनू ने वैश्विक महामारी के दौर में लोगों की सेवा कर उनके दिलों में एक खास जगह बनाई है। अब सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद के लिए कोई भी काम करने से पीछे नहीं हटते। ऐसे में सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह सिलाई मशीन पर दर्जी का काम करते दिखाई दे रहे हैं।

ट्वीट में लिखा :

हैरानी की बात ये है कि वीडियो में सोनू एक प्रोफेशनल टेलर Tailor की भांति मशीन पर सिलाई करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में सोनू ने अपने ट्विटर Twitter अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा है ‘सोनू सूद टेलर शॉप। यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह निक्कर बन जाए, इसकी हमारी जिम्मेदारी नहीं है।’

akhiriummeed.com

इस तरह किया मोटिवेट :

सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर करोडों बार देखा जा चुका है। सोनू ने ये वीडियो अपने एक फैंस की दुकान पर जाकर बनाया। सूत्रों की मानें तो उनके ​इस फैंस ने कोरोना के समय में लोगों को अपनी सिलाई के माध्यम से मदद पहुंचाई थी। जब इस बात का पता एक्टर सोनू सूद को लगा तो वह उसे मोटिवेट करने के लिए टेलर की दुकान पर पहुंच गए।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *