‘भारत बचाओ रैली’ में ये क्या कह गए ‘राहुल गांधी’

‘भारत बचाओ रैली’ में ये क्या कह गए ‘राहुल गांधी’

दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस की ‘भारत बचाओ’ रैली में भाजपा को पूरी तरह से घेरने की कोशिश रही। इस रैली के माध्यम से अपने भाषणों में गांधी परिवार ने मोदी सरकार पर जमकर तंज कसे।
सोनिया से पहले बोले राहुल ने कहा कि वह कांग्रेस का हरेक कार्यकर्ता शेर है। सरनेम को लेकर राहुल ने कहा कि मेरा नाम ‘राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी’ है। नोटबंदी के मुद्दे पर बोलते हुए राहुल ने का कि मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट करके रख दिया है।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गलत नीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करके रख दिया है। जीएसटी से खजाना खाली हो गया, इसकी जांच होनी चाहिए। नागरिकता संशोधन कानून पर सोनिया ने कहा कि देश के संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

इससे पहले प्रियंका गांधी भी मोदी सरकार पर जमकर बरसीं। उन्होंने कहा कि यह देश प्रेम और अहिंसा का देश है और अब यहां समानता नाम का कोई अधिकार नहीं बचा। प्रियंका इतने पर ही नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि जीडीपी पाताल में आ चुकी है, संविधान खतरे में आ चुका है। मेरे पिता का खून इस मिट्टी में मिला है। अब इनकी विभाजनकारी नीतियों के खिलाफ आवाज उठानी होगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *