विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां सरला देवी के बयान से क्यों मची खलबली, पढ़ें..

विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां सरला देवी के बयान से क्यों मची खलबली, पढ़ें..

मध्यप्रदेश के उज्जैन से गुरुवार को कुख्यात बदमाश विकास दुबे को एमपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार करने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच फोन पर बात हुई। बताया जा रहा है कि इस दौरान विकास दु​बे को युपी ​पुलिस को सौंपने के संबंध में चर्चा की गई। वहीं विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मीडिया ने उनकी मां सरला देवी से विकास की सजा के बारे में पूछा तो उनका बस यही कहना था कि सरकार को जो उचित लगे वह करे।

बता दें कि इससे पहले भी सरला देवी कह चुकी हैं कि उसके बेटे ने अपराध किया है और उसकी सजा उसे जरूर मिलनी चाहिए। विकास की गिरफ्तारी से पहले उसके पिता से जब बात की गई तो उनका कहना था कि उनके बेटे ने गांव में बहुत विकास करवाया है। उसने कोई गलत काम नहीं किया। सभी गांव वाले उसकी बढ़ाई करते हैं। कोई बुराई नहीं करता। अगर गलत किया होगा तो कोर्ट देखेगा।

विकास की मां ने कहा कि वह इस वक्त बीजेपी में नहीं है, जबकि बीजेपी की इतनी बड़ी सरकार है। उनका कहने का मतलब था कि उसे बीजेपी में होना चाहिए था। वहीं जब इस बारे में पूछा गया कि उनका बेटा कौनसी पार्टी में है तो उन्होंने कहा कि वह सपा में है।

सपा ने किया साफ इनकार :

विकास की मां के इस बयान के बाद से ही नई चर्चाएं शुरू हो गई हैं। हालांकि इससे पहले विकास दुबे को बीजेपी और बसपा के भी नजदीक बताया जा चुका है, लेकिन अब सपा का नाम आने के बाद से राजनीतिक माहौल एक बार फिर से गर्मा गया है। ऐसे में सपा की ओर से एक प्रवक्ता ने कहा कि विकास पार्टी का सदस्य नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पहले से ही मांग कर रहे हैं विकास की कॉल डिटेल्स को सार्व​जनिक करना चाहिए। साथ ही उस पर कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *