आखिर किसे मिलेगा विकास दुबे पर घोषित 5 लाख का इनाम, पढ़ें ये खबर

आखिर किसे मिलेगा विकास दुबे पर घोषित 5 लाख का इनाम, पढ़ें ये खबर

यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद एक और चर्चा तेज हो गई है कि आखिर उस पर घोषित पांच लाख की इनामी राशि किसे दी जाए। अब इसके लिए मध्यप्रदेश की पुलिस से उस व्यक्ति का नाम मांगा है। यूपी पुलिस ने इस संबंध में एक पत्र भी लिखा है। इसके लिए उज्जैन पुलिस की ओर से भी एक 3 सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये कमेटी 4 दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट उज्जैन पुलिस अधीक्षक को सौंपेगी।

बता दें कि बीते 9 जुलाई को मध्यप्रदेश पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर से गैंगस्टर विकास दुबे को गि​रफ्तार किया था और 10 जुलाई की सुबह करीब 6 से 7 बजे के बीच उत्तरप्रदेश पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में विकास दुबे मारा गया था। विकास दुबे के ठिकानों को लेकर उत्तरप्रदेश की पुलिस अभी भी छानबीन में लगी हुई है मगर इसी बीच वह विकास दुबे पर घोषित 5 लाख की इनामी राशि को उसकी सूचना देने वाले व्यक्ति को देना चाहती है।

इस पूरे मामले को लेकर उज्जैन पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह का कहना है कि इसके लिए कमेटी का गठन कर दिया गया है। अब कमेटी तय करेगी कि वह कौन पहला व्यक्ति था जिसने सबसे पहले विकास की सूचना पुलिस को दी। जो नाम निकलकर आएगा उसका नाम यूपी पुलिस को बता दिया जाएगा। हालांकि एक अखबार को दिए स्टेटमेंट में मध्यप्रदेश के पुलिस महानिदेशक वीके जौहरी का कहना है कि उन्हें इस संबंध में यूपी पुलिस की ओर से ऐसा कोई पत्र फिलहाल नहीं मिला है। यदि पत्र मिलता है तो जांच के आधार पर ही नाम बताया जाएगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *