अब इस कलाकार की मदद के लिए आगे आए UP के CM योगी आदित्यनाथ

अब इस कलाकार की मदद के लिए आगे आए UP के CM योगी आदित्यनाथ

मशहूर टीवी सीरियल प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाने वाले अनुपम श्याम ओझा को उनकी असल जिंदगी में कई परेशानियों ने एक साथ जकड़ लिया। यही वजह थी कि पिछले काफी समय से वह आर्थिक मंदी से जूझ रहे थे। इसमें बड़ा कारण उनकी किड़नी की बीमारी रहा। ऐसे में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जब इस बात का पता लगा तो उन्होंने फौरन अधिकारियों को हरसंभव मदद के निर्देश दे दिए।

बता दें ठाकुर सज्जन सिंह अनुपम श्याम ओझा का वो किरदार है जिसके जरिए वह सुर्खियों में आए थे। छोटे पर्दे पर प्रतिज्ञा नाम का वह टीवी सीरियल जिसमें उन्होंने ठाकुर सज्जन सिंह का रोल किया था। इसके अलावा भी उन्होंने कई छोटे बड़े किरदार बॉलीवुड की फिल्मों में भी अदा किए हैं। वह मूलत: यूपी में प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं। फिलहाल मुंबई के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

डॉक्टर्स की ओर से उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी गई थी, मगर पैसों की तंगी के चलते वह अपना इलाज नहीं करा पा रहे थे। इस दौरान कई बॉलीवुड के कलाकार भी उनकी मदद के लिए आगे आए। इनमें सोनू सूद और मनोज वाजपयी का नाम भी शामिल है। परिजनों का कहना है कि फिलहाल उनकी तबियत में सुधार हो रहा है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *