आज का राशिफल: नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा, इनके भीतर रहेगा आलस्य

आज का राशिफल: नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा, इनके भीतर रहेगा आलस्य

ज्योतिषाचार्य पंडित हरीश शर्मा के अनुसार आज की तिथि एवं राशिफल, श्री प्रमादी नाम संवत्सरे श्री विक्रमी संवत 2077 श्री शक संवत् 1942 अश्विन (अधिक मास) कृष्ण एकादशी मंगलवार, ईस्वी 13 अक्टूबर 2020, श्री सूर्य नारायण दक्षिणायण, वर्षा ऋतु।

चंद्रमा दिन रात सिंह राशि पर संचार करेगा।

मेष- अपने उग्र स्वभाव पर संयम रखने की जरूरत है। शारीरिक और मानसिक रूप से आज कमजोर महसूस करेंगे। अधिक परिश्रम के बाद भी अल्प सफलता ही प्राप्त होगी।

वृषभ- आर्थिक और व्यावसायिक रूप से आज का दिन लाभदायक रहेगा। आर्थिक लाभ मिलेगा। लंबे वित्तीय आयोजन भी कर सकेंगे। शरीर और मन से स्वस्थ रहेंगे।

मिथुन- नौकरी करने वालों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा है, उन्हें आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने कि आवश्यकता है, आलस्य की बढ़ोतरी बनी रहेगी।

कर्क- आपके मन में गुस्से की भावना बन सकती है। आपके शरीर में बेवजह के आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी। आज के दिन परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता में रहेंगे।

सिंह- छोटी-छोटी बातों को लेकर मतभेद होंगे। आपका किसी कारण दूसरों से व्यर्थ में मन-मुटाव हो सकता है। स्वास्थ्य संबंधित दिक्कत आ सकती है। जिसकी वजह से आपके धन खर्ची के योग हैं।

कन्या- आज महत्त्वपूर्ण निर्णय लेने में आप दुविधा अनुभव करेंगे। माता और स्त्रियों के मामले में अधिक संवेदनशील बनेंगे। विचारों की भरमार से मानसिक थकान अनुभव करेंगे।

तुला- शरीर में नया जोश देखने को मिलेगा परंतु की गई मेहनत का परिणाम आशा के अनुरूप नहीं मिलेगा। बहस करने से बचें नहीं तो अपने बने बनाए कार्यों को भी खराब कर लेंगे।

वृश्चिक- पिता के स्वास्थ्य में दिक्कत आ सकती है। साथ ही साथ नौकरी को लेकर भी चिंता में रहेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी। घर के वृद्ध लोगों का सहयोग मिलेगा।

धनु- मन उदास रहेगा। आज अपने मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना बन सकती है। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और फिजूल की यात्रा करने से बचें अन्यथा धनहानी के योग बने हुए हैं।

मकर- शारीरिक थकावट का सामना करना पड़ेगा। आज के दिन आपके अंदर वाणी में निपुणता देखने को मिलेगी। आपको परीक्षा एवं प्रतियोगिता के संबंध में कामयाबी हासिल होगी।

कुंभ- व्यवसाय के क्षेत्र में लाभदायक और सफल दिन है। भरपूर आत्मविश्वास और मजबूत मनोबल से आपके कार्य सरलतापूर्वक पूरे होंगे। उच्च पदाधिकारियों द्वारा काम की कदर होगी।

मीन- दिन-भर मन में खुशी बनी रहेगी। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। मानसिक शांति रहेगी खान-पान में रुचि रहेगी। सूर्यास्त के बाद सफेद चीजों का सेवन करने से बचें।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *