आज होगी ‘डायन’ की शादी, जयपुर बनेगा गवाह!

आज होगी ‘डायन’ की शादी, जयपुर बनेगा गवाह!

गुलाबी नगर जयपुर यूं तो अपनी ऐतिहासिक इमारतों, मेहमान नवाजी और अनोखी संस्कृति के कारण पूरी दुनिया मे फेमस है, पर आजकल यह डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए भी सबकी मनपसंद जगह बनता जा रहा। चाहे वो फिल्मी सेलिब्रिटी हो या फिर टेलीविजन स्टार्स, जयपुर सबकी पहली पसन्द बन गया है। हाल ही में सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी ने शेवेंद्र के साथ जयपुर में शादी की थी।

अब सीरियल नजर में डायन के किरदार से फेमस हुई एक्ट्रेस सोनिया अयोध्या भी गुलाबी नगरी में ही शादी के बंधन में बंधेगी। सोनिया की शादी एक जाने माने रेस्टोरेंट के मालिक हर्ष समोर्रे से 12 दिसंबर को दिल्ली रोड स्थित 5 स्टार होटल में होने वाली है। शादी के अलावा बाकी इवेन्ट जैसे हल्दी, संगीत और पोलो मैच का आयोजन 11 दिसंबर को किया गया। इन रस्मों के साथ ही पूरी शादी में राजस्थानी ट्रेडिशन की झलक देखने को मिलेगी। इस अवसर पर करीबी और रिश्तेदारों के अलावा टीवी और बॉलीवुड के कई लोग भी शिरकत कर सकते हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस सोनिया अयोध्या का असली नाम सृष्टि गुप्ता है। उनका जन्म मुम्बई में हुआ था लेकिन रहती न्यूजीलैंड में हैं। इन्होंने सीरियल ‘नजर’ में डायन रूबी और ‘कसौटी जिंदगी’ में तन्वी का किरदार निभाया है। ये एक्ट्रेस बनने से पहले हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से आईटी की डिग्री हासिल कर चुकी है। इतना ही नहीं 2013 में मिस इंडिया न्यूजीलैंड का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *