राजस्थान का ये जिला होगा सबसे पहले कोरोना मुक्त, आज मिले केवल 2 मरीज

राजस्थान का ये जिला होगा सबसे पहले कोरोना मुक्त, आज मिले केवल 2 मरीज

राजस्थान में लगातार कोरोना के घटते मामलों से जनता को थोड़ी राहत होने लगी है। यदि यही सिलसिला जारी रहा तो जल्द ही राजस्थान के कई जिले कोरोना से मुक्त हो जाएंगे। वहीं प्रदेश में जारी लॉकडाउन में भी लोगों को ढील मिल जाएगी। बता दें कि पिछले कई दिनों से प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 3000 के आसपास आ चुकी है। वहीं रोजाना हो रही मौतों में भी काफी कमी देखने को मिली है।

प्रदेश में आज

आज शुक्रवार को प्रदेश में शाम 6 बजे तक 2648 मरीज सामने आए। वहीं आज कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या 78 रही। वहीं राहत की बात ये है कि आज कोरोना से ठीक हुए मरीजों की संख्या 11,000 से अधिक की रही है। बावजूद इसके वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या ​62,492 है।

ये जिला हो जाएगा कोरोना मुक्त

​यदि जिलों में कोरोना मरीजों की संख्या की बात करें तो कई जिले ऐसे हैं जहां फिलहाल न के बराबर पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। इनमें सबसे पहला नाम जालोर जिले का आता है। यहां पिछले कई दिनों से कोरोना मरीजों की संख्या सिंगल डिजिट में बनी हुई है। वहीं दूसरे नंबर पर करौली जिले का नाम आता है। यहां भी मरीजों की संख्या करीब 20 के आसपास ही है। यही सिलसिला रहा तो ये जिले जल्द ही कोरोना से मुक्त हो जाएंगे।

प्रदेश में आज

जयपुर में 501
जोधपुर में 173
अलवर में 178
उदयपुर में 157
हनुमानगढ़ में 151

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *