नवबंर में रिलीज हो सकती है राजधानी में बनी ये वेब सीरीज, क्राइम-थ्रिलर से है भरपूर

नवबंर में रिलीज हो सकती है राजधानी में बनी ये वेब सीरीज, क्राइम-थ्रिलर से है भरपूर

Jaipur. निर्माण नगर में एंथनी Anthony क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज की स्टार कास्ट की प्रेस के साथ चाय पे चर्चा हुई। हाइड्रा मीडिया कम्युनिकेशन नेटवर्क के अभिषेक सक्सेना ने प्रेस के साथ स्टार कास्ट का परिचय कराते हुए संवाद की शुरुआत करवाई। इस अवसर पर कानून व्यवस्था एवं इंडिपेंडेंस प्रेस क्लब के दीपक शर्मा, आखिरी उम्मीद समाचार के फाउंडर अजीत चौधरी, राज मीडिया टाइम्स के नवल शर्मा, पारस सिनेमा के राजकुमार खाटू वाला ने केक काटा व वेब सीरीज की सारी स्टार कास्ट को बधाई दी। वेब सीरीज की एडमिन डॉ. भार्गवी जगधारी ने मीडिया के साथ हुए इस लाइव डिस्कशन को लाजवाब बताते हुए सभी का आभार प्रकट किया।

यहां हुई शूटिंग :

बता दें कि इसकी पूरी शूटिंग पिंकसिटी में अलग-अलग लोकेशंस पर की गई है। इसमें वैशाली नगर, मानसरोवर, निर्माण नगर, हैरिटेज सहित कई अन्य जगह शामिल हैं। डायरेक्टर शाहरुख खान का कहना है कि इसकी कहानी को ध्यान में रखते हुए कैरेक्टर का चयन करना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन उसे पूरा किया गया। वहीं कोरोना काल में सीरीज को करना ही अपने आप में किसी चुनौती से कम नहीं था, लेकिन ये भी एक एक्सपीरियंस था। कोशिश है कि नवंबर माह के आखिरी हफ्ते तक ‘एंथनी’ को रिलीज कर दिया जाएगा।

ausammachar.com

ये है स्टार कास्ट:

डायरेक्टर शाहरुख खान है। सीरीज में मुख्य अभिनेता का किरदार कलाकार जफर एजाज खान ने निभाया है। इसके अलावा सुमन सैन, रितु शर्मा, अनिल भागवत, धर्मेंद्र श्रीवास्तव, तृप्ति विजय, प्रारूप माथुर, सोनाली यादव, पवन राव, महेश चौधरी, प्रियांशी शर्मा ने भी सीरीज में अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *