भारत के ‘जस्टिन बीबर’ के नाम से फेमस हो गया ये ‘देसी सिंगर’

भारत के ‘जस्टिन बीबर’ के नाम से फेमस हो गया ये ‘देसी सिंगर’

अपने गाने ‘बेबी’ से दुनिया में मशहूर जस्टिन बीबर को हमारे देश का एक खेतिहर किसान टक्कर दे रहा है। यूट्यूब पर धोती—कमीज पहने बेबी सॉन्ग गाते हुए प्रदीप को खूब पसंद किया जा रहा है। कर्नाटक का रहने वाला प्रदीप यूं तो खेतों में काम करता है, लेकिन बेबी—बेबी गाना बिल्कुल हॉलीवुड सिंगर बीबर की तरह गाता है। बीबर का यह गाना कई साल पुराना है। जिसको गाने की कोशिश भी कई लोगों ने की है, उतने फेमश नहीं हुए।

करीब 26 साल का यह शख्स गाने का शौकीन है और कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में खेतों में काम करता है। एक रिपोर्ट के अनुसार वो अपनी ग्रेजुएशन के दौरान इंग्लिश में फेल हो गया था। इसके कुछ समय बाद उसने यह भाषा सीखने के साथ ही अंग्रेजी गाने सुनना भी शुरू कर दिया। इसमें उसे मजा आने लगा। खेतों में काम करते हुए ईयरफोन लगाकर वह अंग्रेजी के वेस्टर्न गाने सुनने लगा और उनके उच्चारण और धुनों पर भी प्रोपर तरीके से ध्यान देने लगा। जिससे कुछ समय में ही सिंगर की तरह गाने भी लगा।

आपको बता दें कि प्रदीप ने इस गाने को ​बगैर कॉपी किए अपनी खुद की स्टाइल में गाया है। उसने यह गाना खेतों में देसी लिबास में गाया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गांव के लोगों को भले ही गाने के बोल न समझ आ रहे हों मगर एक्सप्रेशन्स को काफी पसंद कर रहे हैं। इंग्लिश गानों के अलावा प्रदीप चीनी और जापानी में भी थोड़ा गा लेते हैं। हालांकि उन्हें चीनी और जपानी भाषा बोलनी नहीं आती।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *