ये कंटेस्टेंट दिखेंगे खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में, पढ़ें..

ये कंटेस्टेंट दिखेंगे खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में, पढ़ें..

खतरों के खिलाड़ी शो के फैंस के लिए नए साल पर एक खुशखबरी है। और वो ये है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन-10 का सेट लगा है बुल्गारिया में। जी हां खतरों के खिलाड़ी सभी फेमस रियलिटी शोज में से एक है, जिसका दर्शकों को काफी इंतजार रहता है। हर साल नए सीजन में नए कंटेस्टेंट्स के साथ यह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी करता है। आपको बता दें कि 9 सफल सीजन पूरे करने के बाद अब इसके 10वें सीजन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

हर बार की तरह इस बार भी सेलिब्रिटीज जबरदस्त एक्शन और स्टंट के साथ सभी को चौंकाने के लिए तैयार हैं। शो को इस बार भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करने वाले हैं। आपको बता दें कि वह इसके पिछले 4 सीजन होस्ट कर चुके हैं। याद रहे पिछली बार सीजन 9 की शूटिंग अर्जेंटीना में हुई थी। इस नए सीजन का ब्रॉडकास्ट अगले साल 18 जनवरी 2020 में होगा। नए सीजन के नए कंटेस्टेंट्स भी चुने जा चुके हैं।

नए कंटेस्टेंट्स में इस बार करन पटेल, शिवांग नारंग, आद्या खान, बलराज स्याल, अमृता खानविलकर, रानी चटर्जी, करिश्मा तन्ना, तेजस्वी प्रकाश, आरजे मलिश्का और धर्मेश यलैंडे के नाम सुनने को मिले हैं। यह सभी कंटेस्टेंट्स शो में स्टंट करते हुए नजर आएंगे। यह शो बिगबॉस के बाद शुरू होगा। सीजन 9 में पुनीत पाठक विनर रहे थे वहीं आदित्य नारायण रनरअप रहे थे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *