10 जनवरी को टकराएंगी दिग्गजों की ये 3 फिल्में..

10 जनवरी को टकराएंगी दिग्गजों की ये 3 फिल्में..

नए साल की शुरूआत के साथ ही बॉलीबुड के सिंघम, साउथ के थलाइवा और टाइम मैगजीन की ओर से दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों में शामिल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्में आमने सामने होने जा रही है। बॉक्स ऑ​फिस पर होने वाली यह टक्कर देखने लायक होगी। 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली फिल्मों में अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की ‘दरबार’ और दीपिका पादुकोण की ​एसिड अटैक पीड़िता पर बनी फिल्म ‘छपाक’ शामिल है।

अब देखना ये ​है कि इन तीनों फिल्मों में से कौनसी फिल्म ​बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने में कामयाब रहती है। बात करें तानाजी: द अनसंग वॉरियर की तो इसे अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रोड्यूस करने जा रही है। यह फिल्म 17वीं सदी की पृष्ठभूमि में बनी है। जिसे ओम राउत निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में अजय के साथ सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर सहित कई कलाकार देखने को मिलेंगे।

दूसरी फिल्म साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की दरबार है। जो ए.आर.मुरुगदास के डायरेक्शन में बनी है। फिल्म में रजनीकांत 25 सालों के बाद पुलिस अफसर के किरदार में वापसी कर रहे हैं। उन्हें पुलिस अधिकारी के किरदार में 1992 में आई तमिल फिल्म ‘पंडियन’ में देखा गया था। वहीं बात करें छपाक की तो फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी की कहानी होने के कारण दीपिका पादुकोण पहले से ही काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इसके ट्रेलर को भी दर्शकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला है। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी। इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विक्रांत मैसी भी आपको दिखेंगे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *