किंगडम ऑफ ड्रीम्स से शुरू हुई रोडीज की खोज, पढ़ें क्या है नया…

किंगडम ऑफ ड्रीम्स से शुरू हुई रोडीज की खोज, पढ़ें क्या है नया…

एमटीवी अपने प्रसिद्ध एडवेंचर रियलिटी शो रोडीज के 16 सफल सीजन करने के बाद एक बार फिर नए सीजन के साथ तैयार है। इस सीजन का नाम ओप्पो एमटीवी रोडीज रेवोल्यूशन रखा गया है। साथ ही प्रोमोज में बताया है कि इस बार रोडीज को ऐसे प्रतिभागियों की खोज है जो नाइंसाफियों को खुलेआम चैलेंज करे।

ये आंकेंगे आपका जज्बा :

अपने अगले रोडीज की खोज का सफर एमटीवी ने दिल्ली स्थित किंगडम ऑफ ड्रीम्स से शुरू किया है। 16वें सीजन की सफलता के बाद 17वां सीजन और ज्यादा रोचक बनाने के लिए तैयारियां हो चुकी हैं। इस सीजन में उन युवाओं की खोज की जा रही है जो आम स्थिति को चुनौती देकर सबसे अलग खड़े होने का साहस रखते हैं। किंगडम ऑफ ड्रीम्स में हुए ऑडिशन्स में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया, रणविजय सिंह और प्रिंस नरूला पहुंचे और ऑडियंस को रोडीज के जरिए होने वाले व्यावहारिक और सामाजिक परिवर्तन के बारे में बताया।

ये है प्रोसेस :

आपको बता दें कि दिल्ली के अलावा रोडीज के ऑडीशन चंडीगढ़, कोलकाता और पुणे में आयोजित किए जाएंगे। इन ऑडिशन्स से पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रोसेस को कम्पलीट कर अपने रोडीज में आने की वजह का वीडियो पार्टिसिपेंट्स को भेजना था। इस रजिस्ट्रेशन में से चुनाव कर पार्टिसिपेंट्स को इन ऑडिशन्स में बुलाया जाएगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *