पार्षद ने चेताया, अधिकारियों ने किया अनसुना, अब हो गया हादसा!

पार्षद ने चेताया, अधिकारियों ने किया अनसुना, अब हो गया हादसा!

जयपुर. मानसरोवर मध्यम मार्ग स्थित बिशन सिंह पार्क के पास मंगलवार को हुए हादसे में लाखों का नुकसान हो गया। हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ, मगर स्थानीय लोगों के वाहन और मकान इसकी चपेट में आ गए। गौर करने वाली बात ये है कि इस तरह के हादसों को लेकर स्थानीय पार्षद रामावतार गुप्ता ने नगर निगम डीसी गार्डन को पहले ही चेता दिया था, लेकिन उनकी बात को नजरअंदाज करते हुए जानबूझकर हादसे को न्यौता दिया।

क्या है मामला

मंगलवार को बिशन सिंह पार्क के पास समय पर पेड़ों की कटाई छंटाई न होने के कारण एक पेड़ धराशाही होकर गिर पड़ा। जिसकी चपेट में आने से मकान की रैलिंग, वाहन और बिजली के तार आदि बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत ये रही कि कोई व्यक्ति इसकी चपेट में नहीं आया। वरना और भी गंभीर हादसा हो सकता था।

पार्षद बोले करवाएंगे ‘एफआईआर’

पार्षद गुप्ता ने बताया कि जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय आवागमन नहीं था, वरना यह नुकसान बड़ा हो सकता था। उन्होंने इस नुकसान के लिए डीसी एवं विभाग की पूरी टीम को जिम्मेदार बताया है। पार्षद का कहना है कि उनके द्वारा लगाई गई आरटीआई का भी जवाब विभाग की ओर से नहीं दिया गया। इस मामले को लेकर वह FIR एफआईआर भी दर्ज करवाएंगे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *