सचिन को सलाह देने वाले होटलकर्मी से अब ताज होटल करायेगा मुलाकात..

सचिन को सलाह देने वाले होटलकर्मी से अब ताज होटल करायेगा मुलाकात..

एक फैन के लिए सबसे बड़ी बात होती है अपने आइडल से मिलना, पर अगर आपका आइडल आपको सालों बाद याद करे तो आपका क्या रिएक्शन होगा? कुछ ऐसा ही हुआ है चेन्नई के गुरुप्रसाद के साथ, जो खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे। दरअसल क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को ट्वीट कर अपनी पुरानी याद ताजा करते हुए उस फैन को याद किया था जिसने सचिन को एल्बो गार्ड को बदलने का सुझाव दिया था। वो फैन उस समय ताज कोरोमण्डल होटल में काम करते थे। जिसके बाद सचिन ने अपने एल्बो गार्ड को रीडिजाइन कर अपना खेल और बेहतर बनाया था। साथ ही सचिन ने लोगों को उस फैन को ढूंढने को कहा था।

इस ट्वीट के बाद ताज होटल्स ने उस होटलकर्मी को ढूंढ, रविवार को ट्वीट के जरिए बताया है। उस फैन का नाम एस. गुरूप्रसाद है, जो कि चेन्नई के पेराम्बुर का रहने वाला है। ट्विटर पर नहीं होने के कारण गुरूप्रसाद को इस बारे में पता नहीं था। उनके भतीजे ने ट्वीट देख उन्हें इसके बारे में जानकारी दी। गुरूप्रसाद को बहुत खुशी और हैरानी हो रही है कि इतने समय बाद भी सचिन ने उनको याद किया है।

गुरूप्रसाद 2001 में ताज होटल में वेटर नहीं बल्कि गार्ड का काम कर रहे थे और उन्हें काम करते समय सचिन लिफ्ट में जाते दिखे। तो एक फैन की तरह वो सचिन का ऑटोग्राफ लेने गए थे। ऑटोग्राफ लेने के बाद गुरूप्रसाद ने सचिन को यह सुझाव दिया था, जिसको सचिन ने फॉलो भी किया। गुरूप्रसाद सचिन के बहुत बड़े फैन हैं और सचिन के गेम को अच्छे से देखते थे। इस कारण वो सचिन को यह सुझाव दे पाए। अब ताज होटल सचिन को उनके इस फैन से जल्द मुलाकात कराएगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *