Sushant Suicide Case में कंगना रनौत बनी मुख्य गवाह, अब CBI से जांच की उठ रही मांग

Sushant Suicide Case में कंगना रनौत बनी मुख्य गवाह, अब CBI से जांच की उठ रही मांग

– सलमान खान सहित 7 हस्तियों पर हो चुका है केस दर्ज

Sushant Singh Rajput Suicide Case Live: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले ने फिर से नया मोड़ ले लिया है। मुजफ्फरपुर में करीब 8 बॉलीवुड़ हस्तियों के खिलाफ 4 धाराओं में केस दायर हुआ है। इसकी चर्चा आज पूरे देशभर में हो रही है। बॉलीवुड में इस तरह की अपने आप में ये पहली घटना है। जब इस तरह के मामले में बड़े-बड़े अभिनेता, प्रोडक्शन हाउसेस और प्रोड्यूसर्स पर एक साथ मामला दर्ज हुआ है। इसके साथ ही अब इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मुहिम सोशल मीडिया पर छिड़ गई है। जो कि ट्वीटर पर #CBIEnquiryForSushant हैशटेग से इस समय जबरदस्त ट्रेंड कर रही है।

इन पर हुआ है केस दर्ज :

एडवोकेट सुधीर ओझा के अनुसार सुशांत की आत्महत्या को लेकर मुजफ्फरपुर में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजन, टी-सीरीज के भूषण कुमार और सलमान खान के खिलाफ केस दायर किया गया है। इन सभी पर आईपीसी की धारा 109, 306, 504 एवं 506 के ​तहत केस दर्ज किया गया है। ओझा ने इस याचिका में बॉलीवुड़ ​अभिनेत्री कंगना रनौत को मुख्य गवाह बनाया है। अब इस मामले पर अगली सुनवाई 3 जुलाई को होनी है।

कंगना को बनाया गवाह :

सोशल मीडिया पर कई फिल्म अभिनेता बॉलीवुड़ पर भाई भतीजावाद का आरोप लगाते दिख रहे हैं। उनका कहना है कि भाई भतीजावाद केवल राजनीति में ही हावी नहीं है बल्कि बॉलीवुड़ में भी है। यहां कुछ लोग चाहे तो एक झटके में किसी का भी कॅरियर खराब कर सकते हैं। इनकी वजह से ज्यादातर लोगों को कहीं न कहीं समझौता करके चलना पड़ता है। तभी वो बॉलीवुड़ में अंदर सक्रिय रह पाते हैं वरना साइड़ कर दिए जाते हैं।

पुलिस ने बढ़ाया जांच का दायरा :

इधर पुलिस ने भी जांच का दायरा बढ़ाते हुए अब जांच को तेज कर दिया है। पुलिस के हाथ लगी सुशांत की पांच डायरियों को भी पुलिस सघनता से खंगाल रही है। साथ ही सुशांत के करीबी लोगों को थाने बुलाकर उनसे रोज पूछताछ कर रही है। ऐसे में अब केस दर्ज होने से मामले को और सख्ती से लिया जा सकता है।

सीबीआई जांच की उठी मांग :

मामले में बड़े-बड़े लोगों के नाम शामिल होने के कारण अब लोग चाहते हैं कि इस पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। अन्यथा मामले की सच्चाई लोगों के सामने कभी नहीं आ पाएगी। वहीं दिनभर में ट्वीटर पर लाखों बार #CBIEnquiryForSushant ट्वीट किया जा चुका है। और इस समय नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *