सलमान खान की फिर बढ़ी मुसीबत, अब यूपी के जौनपुर कोर्ट में लगे ये आरोप

सलमान खान की फिर बढ़ी मुसीबत, अब यूपी के जौनपुर कोर्ट में लगे ये आरोप

बॉलीवुड के भाई और बीइंग ह्यूमन सलमान खान की मुश्किलें कम होने के बजाय और बढ़ती ही जा रही हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सलमान खान सहित 4 अन्य के खिलाफ बिहार के बाद अब यूपी में भी केस दर्ज कर लिया गया है। ​इनमें करण जौहर का नाम भी शामिल है। मामला यूपी के जौनपुर का है, जहां एडवोकेट हिमांशु श्रीवास्तव ने सीजेएम कोर्ट में 5 एवं अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने अभिनेता सुशांत के खिलाफ षड्यंत्र रचने एवं प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

एडवोकेट हिमांशु ने दायर इस वाद में लिखा है कि आरोपियों ने बॉलीवुड में सिंडिकेट बनाकर उसे हाइजैक किया हुआ है। आरोपियों की मर्जी के हिसाब से काम न करने वाले अथवा उनकी बात न मानने वालों को परेशान किया जाता है। साथ ही उनके कॅरियर को भी खत्म कर दिया जाता है। इस सिंडिकेट में इन 5 आरोपियों के अलावा इनके अन्य साथी भी शामिल हैं।

इतना ही नहीं इनके ताार अपराधियों एवं राजनेताओं के साथ भी जुड़े हुए हैं। ये सभी मिलकर बॉलीवुड में अपनी खुद की सरकार चला रहे हैं। वकील ने दायर वाद में सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला, करण जौहर तथा अन्य अज्ञात आरोपियों के नाम लिखा है।

ये लगा चुके हैं आरोप :

इससे पहले दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप, जिया खान की मां ​राबिया अमीन के बाद सोनू निगम ने भी इंडस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हालांकि सोनू ने अपनी बात के दौरान सीधे तौर पर सलमान का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारे इशारे में कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि आज सुशांत गया है, एक एक्टर गया है, कल को यही कदम कोई सिंगर, म्यूजिक कंपोजर या फिर लिरिसिस्ट उठा सकता है। क्योंकि इंडस्ट्री में कई बड़े म्यूजिक माफिया घूम रहे हैं। और ऐसे सिर्फ 2 लोग हैं जिनकी कंपनियां फैसला करती हैं कि कौन सी फिल्म में कौनसा सिंगर गाएगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *