सुशांत के घर में दोहरा शोक, सदमे में भाभी ने तोड़ दिया दम

सुशांत के घर में दोहरा शोक, सदमे में भाभी ने तोड़ दिया दम

– पिता पहले ही सदमे में चल रहे, भाई बोला अब किसके सहारे जिंदा रहूंगा..

Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड़ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में सोमवार को दोहरा शोक हो गया। उनकी मौत का सदमा ऐसा बैठा कि परिवार में एक और व्यक्ति की मौत हो गई। सोमवार को जहां एक तरफ सुशांत के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी हुई तो उनके पैतृक गांव पूर्णिया में उनकी भाभी सुधा देवी ने अंतिम सांस ली। परिवार में ऐसी हालत देख पिता भी सदमे में चले गए हैं। पत्नी को खोने के बाद जवान बेटा चला गया और अब भाई के बेटे की बहू की मौत।

बता दें कि सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद पटना में पिता केके सिंह सदमे में चले गए थे। उधर मौत की खबर जब सुशांत के पैतृक गांव पूर्णिया में पहुंची तो उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी भी अवाक रह गई। सुधा देवी के पति और सुशांत के चचेरे भाई अमरेंद्र सिंह ने बताया कि वह बीते कुछ समय से बीमार चल रही थीं। लेकिन जैसे ही मौत की खबर सुनी वह ​बेहोश हो गई।

आखिरी बार सुशांत की पूर्णिया की तस्वीर

उसके बाद जब भी होश आए तो बस एक ही बात पूछती कि सुशांत ठीक है कि नहीं। लेकिन जब घर पर लोगों की भीड़ देखती तो फिर से बेहोश हो जाती। सभी ने खूब समझाने का प्रयास किया। डॉक्टर को बुलाकर दिखाया। लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ और एक सदमा उसके दिमाग में ​बैठ गया। शाम को करीब पांच बजे उसने अंतिम सांस ली। अमरेंद्र ने रोते हुए कहा कि पहले भाई चला गया और अब पत्नी ने भी साथ छोड़ दिया। अब वह अकेले किसके सहारे जिंदा रहेंगे..!

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *