सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज हुई रिलीज, यहां देखें पूरी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज हुई रिलीज, यहां देखें पूरी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनका ये इंतजार आज खत्म हो गया है। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को आज शाम 7.30 बजे से ​ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सभी के लिए रिलीज कर दिया जाएगा। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनेत्री संजना सांघी ने अभिनय किया है। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत तो अब इस दुनिया में नहीं रहे मगर इन चलचित्रों के माध्यम से एक बार फिर पर्दे पर जीवंत नजर आने वाले हैं।

Dil Behara की कहानी एक उपन्यास से ली गई है जिसका नाम है ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ और इसके लेखक हैं जॉन ग्रीन। इस फिल्म में सुशांत और संजना के अलावा स्वस्तिका मुखर्जी, सैफ अली खान, मिलिंद गुनाजी और जावेद जाफरी ने भी अभिनय किया है। ये कहानी युवाओं के बीच कैंसर के संघर्ष को दिखाती है। जिसमें संजना और सुशांत ने जोरदार काम किया है।

यहां देख सकते हैं फिल्म :

बता दें कि Dil Behara की स्ट्रीमिंग आज शुक्रवार शाम 7.30 बजे से पूरे भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार Disney + Hotstar पर शुरू हो जाएगी। इसे भारत के अलावा, अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में देखा जा सकेगा। खास बात ये है कि दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि के रूप में, निर्माताओं ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराने का फैसला लिया है। ऐसे में कोई भी व्यक्ति हॉटस्टार ऐप को डाउनलोड कर इस फिल्म को देख सकता है। इसके लिए यूजर को ओटीटी प्लेटफॉर्म की सदस्यता यानि सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी।

फिल्म निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने 25 जून को अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि ‘सुशांत, निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे। उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी पहली फिल्म में होंगे। एक साथ कई योजनाएं बनाई गईं, बहुत सारे सपने एक साथ देखे गए, लेकिन मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मैं उनके बिना इस फिल्म को रिलीज करूंगा। जब हम इस फिल्म को रिलीज करेंगे तो उनका प्यार हमारा मार्गदर्शन करेगा और मुझे खुशी है कि प्रोड्यूसर्स ने इसे सभी के लिए उपलब्ध कराया है।’

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *