पुलिस के हाथ लगी सुशांत सिंह राजपूत की 5 डायरियां, गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को ​बुलाया थाने

पुलिस के हाथ लगी सुशांत सिंह राजपूत की 5 डायरियां, गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को ​बुलाया थाने

Sushant Singh Rajput Suicide Case Live: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है। इधर पुलिस ने भी जांच का दायरा बढ़ाते हुए अब जांच को तेज कर दिया है। जांच के दौरान पुलिस को सुशांत की पांच डायरियां हाथ लगी हैं। जिनको खंगाला जा रहा है। पुलिस मानकर चल रही है कि शायद इनमें ही कोई राज छुपा हो। माना जा रहा है कि किसी न किसी प्रकार का क्लू इन डायरियों से मिल सकता है। इस संबंध में आज बांद्रा पुलिस ने सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती को भी थाने बुलाया और उससे पूछताछ की जा रही है।

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि बुधवार को सुशांत के दोस्त और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की थी। जिसमें मुकेश ने बताया कि सुशांत राजपूत एक अच्छे कलाकार ही नहीं बल्कि उनके अच्छे दोस्त भी थे। पुलिस ने बताया कि जिन प्रोडक्शन हाउसेज पर सुशांत सिंह राजपूत के बायकॉट के आरोप लग रहे हैं। पुलिस उन सभी प्रोडक्शन हाउसेज के मालिकों को तलब कर उनसे भी पूछताछ करेगी।

Sushant Singh Rajput last on-screen appearance बता दें कि हाल में सुशांत सिंह राजपूत, मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बन रही एक फिल्म में काम कर रहे थे। जो कि बीते 20 मई को रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया। ये वही मुकेश छाबड़ा हैं जिन्होंने ‘दिल बेचारा’ और हॉलीवुड की The Fault in Our Stars डायरेक्ट की थी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *