सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की फाइनल रिपोर्ट तैयार, दिल्ली AIIMS CBI को कभी भी सौंप सकती है रिपोर्ट

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की फाइनल रिपोर्ट तैयार, दिल्ली AIIMS CBI को कभी भी सौंप सकती है रिपोर्ट

Sushant Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का खुलासा करने के लिए अहम मानी जा रही सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पोर्टमार्टम अब पूरा हो चुका है। जी हां, देश के सबसे बड़े अस्पताल दिल्ली एम्स में यह जांच सुरक्षित रख दी गई है। इसे कभी भी सीबीआई को सौंपा जा सकता है। एम्स के बड़े डॉक्टरों की टीम ने इस रिपोर्ट को तैयार किया है। जानकारों का मानना है कि इससे काफी हद तक सुशांत की मौत के कारणों का पता लग सकता है।

हालांकि मौत के कारणों का पता लगाने को लेकर सीबीआई के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार नए खुलासे कर रही है। बता दें कि शुक्रवार को एनसीबी ने 4 और ड्रग सप्लायर्स को धर दबोचा। इनके पास से करीब 4 करोड़ रुपए की कीमत की ड्रग्स बरामद की गई। बता दें कि ये ड्रग पेडलर्स पूछताछ में बड़े लोगों का नाम लेने से अभी बच रहे हैं। जबकि एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि हाल में गिरफ्तार किया गया राहिल कई महत्वपूर्ण खुलासे कर सकता है। वह बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के संपर्क में बताया जा रहा है।

उधर दिशा सालियान के मामले में मुंबई पुलिस ने स्पष्ट किया है कि दिशा के फोन से आखिरी कॉल उसकी दोस्त अंकिता के लिए किया गया था। जबकि कई दिनों से ये कहा जा रहा था कि दिशा के फोन में आखिरी कॉल 100 नंबर पर लगाई गई थी। हालांकि दिशा की मौत के मामले में भी अब सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं। मगर सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि इस पूरे मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा है। आशा करते हैं जांच एजेंसियां ईमानदारी से अपने कार्य का निर्वहन कर सच को सामने लाएंगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *