काश! इन्होंने फोन उठा लिया होता तो शायद आज जिंदा होते सुशांत

काश! इन्होंने फोन उठा लिया होता तो शायद आज जिंदा होते सुशांत

बॉलीवुड़ के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अब कई त​रह के सवाल खड़े हो गए हैं। पुलिस इन सभी क्लूज को ध्यान में रखते हुए जांच में जुट गई है। लेकिन इन सबसे परे पुलिस की जांच में एक बात निकलकर सामने आई है। जो कि उनके मोबाइल फोन से मिली है। बता दें कि सुशांत के मोबाइल का पासवर्ड उनके मैनेजर को पता था। और ​पुलिस के कहने पर जब उन्होंने मोबाइल को अनलॉक करके दिया तो उनकी कॉल डिटेल को चैक किया गया। जिसमें पाया कि सुशांत ने शनिवार की रात को 3 बजे अपने दोस्त एक्टर महेश शेट्टी को कॉल किया था।

लेकिन महेश शेट्टी ने कॉल रिसीव नहीं किया। शेट्टी ने रविवार को दोपहर 12 बजे सुशांत को कॉल किया तब सुशांत कॉल नहीं उठा पाए। क्योंकि तब तक वह जीवन से विदा ले चुके थे। आखिर ऐसी कौनसी बात थी जो वह महेश को बताना चाहते थे। काश! महेश ने रात को सुशांत से बात कर ली होती तो क्या पता आज सुशांत जिंदा होते! महेश को इस बात का मलाल शायद जिंदगीभर रहे, क्योंकि वह अब एक करीबी और अच्छे दोस्त को हमेशा के लिए खो चुके हैं।

कंगना-केआरके ने किए कई खुलासे :

इसके अलावा बॉलीवुड़ की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी एक विडियो जारी कर बॉलीवुड़ इंडस्ट्री की कई सारी पोल्स खोल कर रख दी है। वहीं केआरके ने साफ लिखा है कि ये 6 लोग ​हैं जो चाहें तो किसी का भी कॅरियर खत्म कर सकते हैं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है कि वह सिर्फ 3 बार रोए हैं। इनमें दिव्या भारती, जिया खान और तीसरे सुशांत शामिल हैं। ऐसे में सुशांत की आत्महत्या के इस पूरे घटनाक्रम ने एक नया ही मोड़ लेना शुरू कर दिया है। यदि इन बातों की ईमानदारी के साथ त​हकीकात की जाए तो कई बड़े नाम भी निकल आ सकते हैं। जो कि बॉलीवुड़ इंडस्ट्री को अपने कंट्रोल में किए हुए हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *