Amazon पर गांजा बेचने वाले स्टूडेंट्स से Police की पूछताछ में पता चली ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान

Amazon पर गांजा बेचने वाले स्टूडेंट्स से Police की पूछताछ में पता चली ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान

राजस्थान पुलिस ने जब एक स्टूडेंट्स को गांजे की तस्करी के आरोप में पकड़ा तो पूछताछ में छात्र ने ऐसे राज खोल दिए जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा। मामला राजस्थान Rajasthan की राजधानी जयपुर Jaipur का है, जहां अभिषेक उर्फ बब्बू नाम के एक छात्र को पुलिस ने गांजा की डिलिवरी के दौरान गिरफ्तार किया। पुलिस ने इसके पास से 32 किलो गांजा बरामद किया है। पूछताछ में पता चला कि अभिषेक बीकॉम B.com फाईनल ईयर का स्टूडेंट्स है और जयपुर के एक नामी कॉलेज में पढ़ता है। पूछताछ में अभिषेक ने गांजे की डिलिवरी को लेकर कई चौंकाने वाले राज खोले हैं।

यहां से लेता था ऑर्डर :

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गांजा बेचने के लिए अमेजन Amazon की साइट का प्रयोग करता था। जहां उसने वीड नाम से खुद की एक वेबसाइट बनाई हुई थी। यहीं से वह ऑनलाइन ऑर्डर लेकर होम डिलिवरी की सुविधा देता था। पुलिस को शक है कि इसमें और भी लोग जुड़े हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस इसकी तहकीकात में जुट गई है।

यूं ​करता डिलिवरी :

आरोपी युवक ने बताया कि वह उदयपुर से टैक्सी की गाड़ी में गांजा लेकर जयपुर आया था। उसके बाद वेबसाइट पर मिले ऑर्डर के अनुसार ग्राहक के घर पर ही वह गांजे को पहुंचा देता था। इसे वह 10-10 ग्राम की पुडिया बनाकर बेचता था। ​जिसमें एक पुडिया की कीमत 300 रुपए बताई गई है।

ये किया खुलासा :

पुलिस ने आरोपी युवक से गांजा खरीददारों के बारे में पूछा तो जवाब सुनकर सभी हैरान रह गए। युवक ने बताया कि वह ज्यादातर गांजा कॉल सेंटर्स में काम करने वाले युवक/युवतियों को बेचता था। उसने ये भी बताया कि यहां काम करने वाले स्टूडेंट्स अपना तनाव कम करने के ​लिए गांजे का प्रयोग करते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *