मदद के ​नाम पर लड़का बोला गर्लफ्रेंड से ही मिलवा दीजिए तो पढ़ें सोनू सूद ने क्या कहा..

मदद के ​नाम पर लड़का बोला गर्लफ्रेंड से ही मिलवा दीजिए तो पढ़ें सोनू सूद ने क्या कहा..

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह सोनू सूद ट्रेंड में बने हुए हैं। ट्विटर पर उन्हें हजारों की संख्या में ट्वीट्स मिल रहे हैं। इनमें से ज्यादातर मैसेज लोगों के मदद मांगने के हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कि काफी मजेदार हैं। संभवतया वह उनके जवाब भी देते दिखाई दे रहे हैं। एक ऐसा ही ट्वीट बिहार के विश्वजीत ने किया कि ‘सोनू सूद भईया एक बार गर्लफ्रैंड से मिलवा दीजिए, बिहार ही जाना है।’

इस पर सोनू ने बड़ा ही रोचक जवाब लिखा। उन्होंने कहा कि ‘थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई.. सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।’ इस ट्वीट को अब तक 52 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा अनेकों तरह के ट्वीट सोनू सूद को लेकर किए जा रहे हैं। बीते एक दो दिनों में किए गए कुछ रोचक ट्वीट पढ़िए..

बिहार का जिला सिवान, जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं।
सलाम सर बहुत बहुत प्यार आपको। इस पर सोनू ने लिखा कि भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।

एक यूजर ने लिखा है कि रजनीकांत भी फेल है, इन भाई साहब की स्पीड के आगे तो..कोई अकाउंट है तो शेयर करें कुछ फाइनेंसियल सहायता करना है। इस पर सोनू सूद ने लिखा है कि अकाउंट में दुआएं डाल दो, उसकी बड़ी जरूरत है।

सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हुआ हूं, मुझे ठेके तक पहुंचा दो! इस पर सोनू लिखते हैं कि भाई मैं ठेके से घर त​क तो पहुंचा सकता हूं, जरूरत पड़े तो बोल देना..।

https://twitter.com/SonuSood/status/1264570038255620103
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *