सिंगर ‘कनिका कपूर’ की ‘कोरोना पार्टी’ ने मचाया कोहराम, वसुंधरा भी परिवार सहित पहुंची..

सिंगर ‘कनिका कपूर’ की ‘कोरोना पार्टी’ ने मचाया कोहराम, वसुंधरा भी परिवार सहित पहुंची..

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (vasundhara raje) अपने परिवार के साथ कुछ दिन पहले लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। जहां बॉलीबुड सिंगर ​कनिका कपूर (kanika kapoor) भी मौजूद थीं। जो हाल ही में लंदन से भारत आईं हैं। और उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। ऐसे में लखनऊ में आयोजित इस पार्टी पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं। वहीं आज एक टीवी से बातचीत में कनिका ने बताया कि इस दौरान वह ज्यादा लोगों से नहीं मिली हैं। जबकि कनिका के पिता का कहना है कि वह लंदन (london) से आने के बाद करीब 3 से 4 पार्टियां कर चुकी है और सभी में तकरीबन 200 से 300 लोगों की अनुमानित भीड़ बताई गई थी।

वहीं वसुंधरा राजे के बेटे और झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह (dushyant singh) तो इस बीच दो दिन संसद में जाकर आ चुके हैं। जहां वह कई जगहों पर घूमे भी हैं। हालांकि जब से उन्हें खबर मिली है उन्होंने अपने आपको घर में आइसोलेट कर लिया है। वहीं बताया जा रहा है कि राजे परिवार के अलावा उत्तरप्रदेश सरकार (up govt) के भी कई अफसर और नेता उस पार्टी में शामिल बताए जा रहे हैं।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अपने परिवार के साथ

जब सिंगर कनिका कपूर की तबियत बिगड़ी तो उन्होंने उत्तरप्रदेश प्रशासन को इसके बारे में जानकारी दी। उन्हें तुरंत पीजीआई हॉस्पीटल (pgi hospital) में आइसोलेट कर दिया गया। वहीं इस पार्टी में शामिल लोगों के अलावा कनिका जिन जिन लोगों के साथ रहीं और जिन जिन से मिली हैं प्रशासन उनकी एक लिस्ट तैयार कर रहा है। ताकि सभी को सूचित किया जा सके और उनकी समय रहते जांच सुनिश्चित की जा सके।

सेलिब्रिटी (bollywood celebrity) और बड़े बड़े नेताओं के कोरोना की चपेट में आने से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे ​हैं। ऐसे में उन्हें अधिक जिम्मेदार होने की आवश्यकता है। ताकि आम जनता को एक अच्छा मैसेज जाए।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *