शेखर के इस ट्वीट ने पैदा की नई हलचल, क्या वाकई वह जानते थे सुशांत का दर्द..?

शेखर के इस ट्वीट ने पैदा की नई हलचल, क्या वाकई वह जानते थे सुशांत का दर्द..?

Sushant Singh Rajput Death Update : सुशांत के निधन के बाद शेखर कपूर के इस ट्वीट ने भी सभी को चौंका कर रख दिया। जिस प्रकार उन्होंने अपने इस ट्वीट में कहा है तो क्या वाकई वह जानते थे कि सुशांत इन दिनों किस दर्द से गुजर रहे थे? शेखर कपूर ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि ‘मैं जानता था कि तुम किस दर्द से गुजर रहे हो। मैं जानता था उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया कि तुम मेरे कांधे पर रोया करते थे। काश! मैं पिछले 6 महीनों में तुम्हारे आस-पास रह पाता, काश! तुम मुझसे बात कर पाते। तुम्हारे साथ जो हुआ वो तुम्हारा नहीं, बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है। #SushantSinghRajput”

राजस्थानी एक्टर ने शेयर की ये बात :

जब इंसान अकेला पड़ जाता है तो फिर वह गलत की ओर चल पड़ता है। इसको लेकर राजस्थानी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता श्रवण सागर ने अपनी फेसबुक वॉल पर दोस्ती को लेकर बहुत ही साधारण लेकिन सुंदर बात शेयर की है। क्योंकि एक एक कर कई लोगों के बयान आ रहे हैं कि वह जानते थे कि सुशांत पिछले कई महीनों से डिप्रैशन का शिकार थे। वहीं कई लोगों को ये भी पता था कि उसके पीछे के कारण कौन-कौन से हैं, लेकिन शायद किसी ने उन्हें सीरियस नहीं लिया।

यहां देखें : https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=2828744904026582&id=1559304470970638

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की ओर से उठाए गए इस बड़े कदम का अभी तक पता नहीं चल सका है। बताया यही जा रहा है कि वह पिछले 6 माह से डिप्रैशन में चल रहे थे। लेकिन शेखर कपूर ने ट्वीट के माध्यम से उन लोगों की ओर भी इशारा किया है जिसकी वजह से वह इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर हुए।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *