Bigg Boss OTT में शम‍िता शेट्टी ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया ये खुलासा, पढ़ें

Bigg Boss OTT में शम‍िता शेट्टी ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया ये खुलासा, पढ़ें

Bigg Boss OTT2021. बिग बॉस (Bigg Boss OTT) के घर में प‍िछले दिनों शमिता शेट्टी Shamita Shetty और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिलीं, लेकिन वीकेंड का वार आते-आते अचानक दोनों के बीच पहले की भांति खटपट होना शुरू हो गई। इतना ही नहीं दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा भी हो चुका है। ऐसे में दोनों के बीच बातचीत फिलहाल के लिए बंद है। इस अकेलेपन को शमिता अपनी नई दोस्त नेहा भसीन Neha Bhasin के साथ बांट रही है। इसी दौरान शमिता ने नेहा के साथ बातचीत में एक ऐसे निजी राज का खुलासा किया है जो कि अब तक बहुत ही कम लोगों को पता था।

नेहा के सामने खोला राज

बता दें कि शमिता शेट्टी ने मोहब्बतें Mohabbatein जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। पिछले दिनों को याद करते हुए शमिता ने नेहा को बताया कि उन्होंने अपने पहले बॉयफ्रेंड को एक कार एक्सीडेंट में खो दिया था। उस समय उनकी उम्र महज 18 साल थी। वह तभी से इतनी सेंसेटिव हैं। यही वजह है कि उन्होंने इस दरम्यान किसी को अपने जिंदगी में कदम नहीं रखने दिया। हालांकि घर में राकेश के साथ जोड़ीदार बनकर आई शमिता पिछले कुछ दिनों से राकेश को लेकर सेंसेटिव देखी गईं हैं।

किस बात से हुईं नाराज

घर में न‍िशांत और प्रतीक के बार बार डोमिनेंटिंग वाली बात से भड़कीं शमिता की नाराजगी ज्यादा इस बात से है कि यह सुनकर राकेश ने अपना पक्ष क्यों नहीं रखा! ये सारी बातें बिग बॉस ओटीटी के लाइव अपडेट्स में देखने को मिलीं हैं। शमिता ने ये भी कहा कि काफी सालों बाद अब जाकर उन्होंने राकेश के साथ रिश्ता बनाने की शुरुआत की थी। क्योंकि राकेश भी उन्हें अच्छे इंसान लगते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *