शर्मसार: ICU में भर्ती महिला मरीज से बलात्कार की कोशिश, नर्सिंगकर्मी गिरफ्तार

शर्मसार: ICU में भर्ती महिला मरीज से बलात्कार की कोशिश, नर्सिंगकर्मी गिरफ्तार

राजस्थान. जयपुर के पॉश एरिया कहे जाने वाले वैशाली नगर से मंगलवार को एक शर्मसार करने वाली करतूत सामने आई। बता दें कि यहां के एक निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती महिला मरीज से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में महिला मरीज ने छेड़छाड़ करने की बात बताई, जो कि बलात्कार की श्रेणी में आता है। चित्रकूट थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और बलात्कार का मामला दर्ज करते हुए आरोपी नर्सिंगकर्मी को देर रात गिरफ्तार भी कर लिया।

क्या है पूरा मामला ?

चित्रकूट थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि सोमवार को हॉस्पिटल में महिला का ऑपरेशन हुआ था। ऑपरेशन के बाद महिला का पति हॉस्पिटल के पास ही स्थित अपने घर चला गया। आईसीयू में भर्ती महिला के ऑक्सीजन लगी हुई थी, इस वजह से वह हल्की बेसुध यानी अर्द्धचेतन अवस्था में थी। इसी का फायदा उठाते हुए मेल नर्सिंगकर्मी सदस्य ने महिला से छेड़छाड़ की।

पति को लिखकर बताई ये बात

मंगलवार की सुबह जब महिला मरीज का पति अस्पताल पहुंचा तो महिला ने कागज पर लिखकर रात को उसके साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में बताया। उसके बाद परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। बता दें कि हॉस्पिटल के आईसीयू में कैमरे मौजूद नहीं है, कमरे के बाहर की तरफ ही सीसीटीवी लगे हुए हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *