टीवी एक्टर समीर शर्मा की मुंबई में मौत, कमरे में पंखे से लटका मिला शव

टीवी एक्टर समीर शर्मा की मुंबई में मौत, कमरे में पंखे से लटका मिला शव

अभी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि एक और एक्टर की आत्महत्या की खबर सामने आ गई। टीवी सीरियल के मशहूर ​अभिनेता समीर शर्मा ने मुंबई के मलाड स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली। समीर का शव उनके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार समीर शर्मा मूलत: दिल्ली के रहने वाले थे और ​वर्तमान में मुंबई के मलाड स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रह रहे थे। समीर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में काम कर रहे थे। उनकी उम्र करीब 44 साल बताई जा रही है।

यहां से हुई कॅरियर की शुरुआत :

समीर शर्मा ने एक्टिंग में आने से पहले एक विज्ञापन एजेंसी में काम किया था। उसके बाद उन्हें रेडियो में जाने का मौका मिला और काफी समय तक उन्होंने बेंगलुरु में काम किया। यहीं से वह सीधे मुंबई शिफ्ट हो गए थे। उनके अभिनय की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ से मानी जाती है।

इन सीरियल्स में कर चुके थे काम :

‘कहानी घर घर की’ में अभिनय करने के बाद समीर शर्मा को कई बड़े सीरियल्स में काम करने का मौका मिला। इनमें ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से लेकर ‘दिल क्या चाहता है’ और ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ के अलावा ‘वो रहने वाली महलों की’ सीरियल शामिल हैं। इनमें अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके समीर शर्मा का ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ आखिरी सीरियल बनकर रह गया। बता दें कि इसमें वह कुहू के पिता की भूमिका निभा रहे थे।

यूं चल पाया पता :

समीर शर्मा की मौत का पता आत्महत्या के करीब दो दिन बाद चला। दरअसल हुआ यूं कि नेहा सीएचएस बिल्डिंग में जब कुछ लोगों को बदबू आने लगी तो बिल्डिंग के गार्ड ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने जब समीर का कमरा चेक किया तो उनका शव पंखे से लटका मिला। पुलिस के मुताबिक फिलहाल किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट समीर के कमरे से नहीं मिला है। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है, मगर ​इसका कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *