रुबीना दिलेक ने जीता बिग बॉस 14 का खिताब, आखिरी वीक में क्यों बदल गए समीकरण? जानें

रुबीना दिलेक ने जीता बिग बॉस 14 का खिताब, आखिरी वीक में क्यों बदल गए समीकरण? जानें

Bigg Boss 14 Winner. कलर्स टीवी Colors TV के रियलिटी शो बिग बॉस 14 Bigg Boss 14 का विनर 21 फरवरी की रात को बिग बॉस फैंस को मिल गया। ये खिताब रुबीना दिलेक Rubina Dilaik ने अपने नाम कर लिया। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान Salman Khan ने विजेता के नाम की घोषणा की। विजेता को इनाम के रूप में बिग बॉस 14 की चमचमाती ट्राफी के साथ 36 लाख रुपए की ​राशि का चैक भेंट किया गया। बता दें कि टॉप थ्री में रुबीना के साथ राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली पहुंचे थे।

आखिर तक पलटा सीन ?

बता दें कि ये शो करीब साढ़े 4 महीने तक चला। इस दौरान कई बार शो का सीन पलटा। शो की शुरुआत में ही एक फिनाले रखा गया। इस दौरान कई कंटेस्टेंट को बाहर होना पड़ा था। फिर सीन पलटा और इसके बाद कई कंटेस्टेंट को दोबारा शो में एंट्री करने का मौका मिला। इतना ही नहीं फिनाले के आखिरी वीक में भी कई तरह से समीकरण बदले दिखाई दिए। जिसके चलते फैंस को भी अपने चहेते कंटेस्टेंट के लिए वोट करना चाहिए या नहीं, ये सोचने पर मजबूर कर दिया।

Bigg Boss में फैन फॉलोइंग के मायने ?

वोटों को लेकर शुरू से ही कंटेस्टेंट की फैन फॉलोइंग कम या ज्यादा होने की बातें की जाती रहीं, लेकिन बिग बॉस ने इन समीकरणों को भी उस वक्त फेल कर दिया जब कलर्स की फेस एवं शो की मजबूत कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन को वोटों की कमी के चलते शो से बाहर होना पड़ा था। फिनाले वीक के आखिरी दिनों में भी कंटेस्टेंट के आपसी बर्ताव को लेकर भी वोटों के समीकरण बदले और विजेता का इस बात का भरपूर फायदा मिला।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *