दोस्तों के साथ सांप को भूनकर खा गया, फिर उसके बाद जो हुआ..पढ़ें

दोस्तों के साथ सांप को भूनकर खा गया, फिर उसके बाद जो हुआ..पढ़ें

Dholpur. राजस्थान में भरतपुर संभाग के धौलपुर जिले की ये घटना है। जहां कोलारी थाना क्षेत्र के पीपरीपुरा गांव में बुधवार देर रात तीन दोस्तों शराब पार्टी के दौरान निकले एक सांप को भूनकर खा गए। इस अविश्वसनीय लेकिन सनसनीखेज घटना की जानकारी अगले दिन अस्पताल से उस वक्त मिली जब उनमें से एक शख्स रात को बेहोश हो गया।

ये है पूरा घटनाक्रम

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीपरीपुरा गांव के तीन दोस्त अतर सिंह, जोगिंदर और शिवराम ने परचून की दुकान खोलने की प्लानिंग की थी। बुधवार रात तीनों दुकान खोलने की खुशी में खेत में साथ बैठकर शराब पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान एक सांप निकलकर आया। शराब के नशे में तीनों सांप को पकड़ने लगे, लेकिन सांप बिल में घुस गया। इसके बाद तीनों ने गड्ढे में पानी डालकर उसे बाहर निकाल लिया और फिर मार दिया।

लोगों के उड़ गए होश

42 वर्षीय अतर सिंह पुत्र परमानंद कुशवाह निवासी कनासिल ने सांप के आगे और पीछे का हिस्सा काट दिया। इसके बाद तीनों ने मिलकर सांप को भूना। नशे में धुत अतर सिंह सांप को खा गया। जब तबीयत खराब हुई तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गुरुवार सुबह जब अधेड़ के होश में आने पर जब उसने सांप खाने की जानकारी दी तो लोगों के होश उड़ गए।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *