REET परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री डोटासरा ने दिए ये संकेत, पढ़ें ये खबर

REET परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री डोटासरा ने दिए ये संकेत, पढ़ें ये खबर

रीट शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर राजस्थान के बेरोजगार युवाओं को एक बार फिर से लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। क्योंकि ये सियासी ड्रामा इतनी जल्दी खत्म होने वाला नहीं है। पहले कोराना के चलते रीट की परीक्षा REET teacher recruitment exam में देरी होने की बात कही जा रही थी और अब शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने भी संकेत दे दिए हैं कि आगामी 2 सितंबर को प्रस्तावित रीट की परीक्षा को समय पर कराना मुश्किल है।

डोटासरा ने 10वीं बोर्ड के परीक्षा परिणामों की घोषणा करने के बाद मीडिया के सवालों के जवाब में इस बात के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि इस समय सरकार बीजेपी की ओर से किए जा रहे षड़यंत्र को हराने में लगी है। उन्होंने माना कि कोरोना और बीजेपी के षड़यंत्र के चलते सरकार के कामकाज पर असर पड़ा है। मगर प्रदेश के मुखिया सीएम अशोक गहलोत का मानना है कि सरकार अपना काम कर रही है। होटल में रहकर भी सभी मंत्री विधायक अपनी जरूरी फाइलों का निपटान कर रहे हैं।

बेरोजगार की बात को लेकर मंत्री ने कहा कि इस समय सरकार सियासी संकट से निपटने में लगी है। सरकार की मंशा थी कि जल्दी परीक्षा करवाई जाए, लेकिन बीजेपी सरकार गिराने का षड़यंत्र कर रही है। ऐसे में लोकतंत्र को बचाने के बाद सरकार युवाओं के रोजगार पर गंभीरता से काम करेगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *