Ayodhya में Ram Mandir के भूमि पूजन की तस्वीरें इस तरह पहुंचेंगी America पढ़ें

Ayodhya में Ram Mandir के भूमि पूजन की तस्वीरें इस तरह पहुंचेंगी America पढ़ें

अयोध्या में 5 अगस्त को पीएम मोदी भगवान राम के मंदिर का भूमि पूजन करेंगे। मगर इसकी तस्वीरें अमेरिका में दिखाई देंगी। जी हां, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में राम मंदिर की भव्य तस्वीरें देखी जा सकेंगी वो भी थ्री डी में। इस तरह का ये अपने आप में पहला ऐतिहासिक आयोजन होगा। इसके आयोजन को लेकर भारतीय समुदाय के लोग बेहद खुश हैं।

अमेरिका-भारत सार्वजनिक मामलों की समिति के अध्यक्ष जगदीश सेव्हानी के अनुसार 5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले इस भव्य आयोजन का जश्न अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में भी देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस पल को यादगार बनाने के लिए तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। बुधवार को सभी भारतीय समुदाय के लोग यहां इकट्ठा होंगे और मिलकर इस जश्न को सेलिब्रेट करेंगे। इस दौरान मिठाइयां भी वितरित की जाएंगी।

जब अयोध्या में पीएम मोदी राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे तो इन तस्वीरों का प्रदर्शन करीब 17 हजार वर्ग फीट की एलईडी स्क्रीन पर किया जाएगा। इस स्क्रीन्स पर सुबह से ही भगवान राम और राम मंदिर की तस्वीरें दिखाई जाएंगी। साथ ही इस पर ‘जय श्री राम’ के नारे हिंदी और अंग्रेजी भाषा में दिखाई देंगे। ये जश्न यहां रात को करीब 10 बजे तक चलेगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *