सियासत का भाईचारा : इन महिला विधायकों ने बांधी सीएम गहलोत को राखी

सियासत का भाईचारा : इन महिला विधायकों ने बांधी सीएम गहलोत को राखी

प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच इस बार कांग्रेस विधायकों को बाडेबंदी में ही रक्षाबंधन का त्योहार मनाना पड़ा। राजस्थान के जैसलमेर में स्थित होटल सूर्यगढ़ में सीएम अशोक ​गहलोत CM Ashok Gehlot सहित कई विधायकों ने रक्षाबंधन Raksha Bandhan का त्योहार मनाया। इस दौरान कई महिला विधायकों ने भी सत्ता की रक्षा का सूत्र बांधा। बता दें कि हाल ही में विधायकों को जयपुर के फेयरमोंट होटल से जैसलमेर शिफ्ट किया गया है। ​जहां विधानसभा का सत्र शुरू होने तक इन्हें यहीं पर रहना है।

इन महिला विधायकों ने बांधी राखी :

रेतीले धोरों में स्थित होटल सूर्यगढ़ में दोपहर को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। इस दौरान मंत्री ममता भूपेश ने सबसे पहले सीएम गहलोत को राखी बांधी। उसके विधायक गंगा देवी, कृष्णा पूनिया, शकुंतला रावत, सफिया जुबेर और जाहिदा खान सहित वहां उपस्थित सभी महिला विधायकों ने सीएम को राखी बांधी। इधर विधायक रीटा चौधरी ने निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा को राखी बांधी।

इन विधायकों की आईं बहनें :

विधायकों को बाहर जाने की अनुमति न होने की वजह से कई विधायकों की बहनें ही राखी लेकर होटल पहुंच गईं। इनमें जैसलमेर के ही विधायक रूपाराम को राखी बांधने के लिए उनकी बहन होटल पहुंची। साथ ही विधायक की बेटी भी इस दौरान उनसे मिलने पहुंची। इसके अलावा बीटीपी के विधायक राजकुमार रौत की बहन ने भी होटल पहुंचकर भाई के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया।

यहां देखें वीडियो :

Posted by AU Samachar on Monday, 3 August 2020
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *