राजस्थान : जोधपुर-अलवर में फिर हुआ जबरदस्त विस्फोट, कोरोना मामले 23 हजार के पार

राजस्थान : जोधपुर-अलवर में फिर हुआ जबरदस्त विस्फोट, कोरोना मामले 23 हजार के पार

– भामाशाहों ने कोविड कोष में जमा कराई 1 करोड़ 5 पांच लाख की राशि..

राजस्थान में आज फिर से कोरोना का जबरदस्त विस्फोट देखने को मिला। ये विस्फोट दो जिलों में देखा गया जिनमें पहला अलवर और दूसरा जोधपुर रहा। अलवर में 126 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं जोधपुर में ये आंकड़ा 114 सं​क्रमितों का रहा। इसके अलावा पाली से 71, बाड़मेर से 49, राजधानी जयपुर से 46 और अजमेर से 36 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। वहीं प्रदेश में आज कोरोना से 6 लोगों की जान गई। आज प्रदेश में कोरोना एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 5057 का रहा।

बता दें कि प्रदेश में आज शुक्रवार को 611 कोरोना के मामले दर्ज किए गए। प्रदेश में अब कोरोना के मामले बढ़कर 23174 हो चुके हैं। वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या भी बढ़कर 497 हो चुकी है। अब तक प्रदेश में कुल 10 लाख 9 हजार 195 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। प्रदेश में आज 4083 की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। वहीं प्रदेश में आज पॉजिटिव आए माइग्रेंट्स की संख्या 89 की रही। बता दें कि अब तक 5922 माइग्रेंट्स पॉजिटिव आ चुके हैं।

भामाशाहों ने दिए 1 करोड़ 5 लाख के चैक :

बाड़मेर जिले के मूल निवासी प्रवासी उद्यमी नवल किशोर गोदारा और टीकू सिंह गोदारा ने निवास पर मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 राहत कोष के लिए 1 करोड़ रुपए का चेक भेंट किया। वहीं बाबू शोभाराम मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से भी कोविड 19 राहत कोष में 5 लाख रुपए का चेक भेंट किया गया। इस दौरान ट्रस्ट के अध्यक्ष पूर्व आईपीएस अधिकारी महेन्द्र कुमावत ने चैक भेंट किया। इस सहयोग के लिए सीएम ने सभी का आभार प्रकट किया।

जयपुर में आज 46 :

राजधानी जयपुर में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या कुल 3805 हो चुकी है। जयपुर में आज 46 नए मरीज मिले। राजधानी में आज वंदे भारत से 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

जानें प्रदेश में कहां कितने पॉजिटिव :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *