राधे मां को मिली बिगबॉस में एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला को किसने बनाया जीजा?

राधे मां को मिली बिगबॉस में एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला को किसने बनाया जीजा?

Big Boss14 : बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट बनी राधे मां ने घर के भीतर आते ही अपना दरबार सजा लिया। ताजा एपिसोड की बात करें तो राधे मां ने प्रवचन के दौरान कहा कि जिस बच्चे पर मां की कृपा हो जाती है वह हमेशा बुलंदियों को प्राप्त करता है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट राधे मां की बातें बड़े गौर से सुनते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला जो कि पिछले सीजन के विनर रह चुके हैं, वह बाकायदा मां का आशीर्वाद भी लेते हैं।

बता दें कि राधे मां बिग बॉस 14 की उन कंटेस्टेंट में शामिल हैं जिनकी सबसे ज्यादा चर्चा होने वाली है। सलमान खान शनिवार को ही कह चुके ​हैं कि इस बार दंगल बड़ा होने वाला है। पहले ही दिन प्रतिभागियों के बीच तू-तू, मैं-मैं देखने को मिल गई। वहीं दूसरे दिन साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच बर्तन साफ करने को लेकर अच्छी खासी नोंकझोंक देखने को मिली।

जीजा है तू..?

पंजाब की मशहूर सिंगर सारा गुरपाल ने भी आते ही सिद्धार्थ को पकड़ लिया। सिद्धार्थ के साथ मजाक करते हुए सारा ने ऐसी बात बोल दी कि ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि घर में कुछ लोग बैठकर बातें कर रहे थे। तभी सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को ‘पंजाब का जीजा’ कह दिया। यह सुनते ही सिद्धार्थ शरमा गए, मगर यह सुनकर वहां मौजूद सदस्यों की हंसी नहीं रुकी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *