हाथरस मामले में आया नया मोड़, बीजेपी नेता के इस बयान ने सबको चौंकाया

हाथरस मामले में आया नया मोड़, बीजेपी नेता के इस बयान ने सबको चौंकाया

Hathras Case Update : उत्तरप्रदेश के हाथरस में 14​ सितंबर को हुई गैंगरेप की घटना ने अब एक नया मोड ले लिया है। पुलिस एवं ​परिजनों के अलावा अब इस मामले में एक और नई बयानबाजी सामने आई है। बीजेपी के पूर्व विधायक राजवीर सिंह पहलवान ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि लड़की की हत्या उसके भाई और मां ने ही की है। इससे गुत्थी सुलझने की बजाय और उलझ गई है। बता दें कि इस समय एसआईटी मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है और 7 दिन के भीतर उसे इस मामले की रिपोर्ट सरकार को सौंपनी है।

बीजेपी के पूर्व विधायक ने क्या कहा :

पूर्व विधायक राजवीर सिंह पहलवान ने कहा कि चारों युवक निर्दोष हैं। उन्हें फंसाया जा रहा है। उन्होंने बीजेपी के ही सांसद राजवीर सिंह दिलेर को लेकर कहा है कि जनता उन्हें ​सबक सिखाएगी। बता दें कि राजवीर सिंह दिलेर वर्तमान में हाथरस से सांसद हैं, जो कि वाल्मीकि समाज से आते हैं। जबकि राजवीर सिंह पहलवान ठाकुर बिरादरी से हैं।

आरोपी के पिता बोले :

इस मामले में आरोपी चार युवकों में से रामू के पिता राकेश ने भी स्थानीय सांसद राजवीर सिंह दिलेर और उनकी बेटी मंजू दिलेर पर उनके बेटे को फंसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यदि उनका बेटा दोषी है तो उसे सरेआम गोली मार दी जाए। 14 सितंबर तक केवल संदीप का ही नाम था। सांसद और उसकी बेटी मंजू दिलेर ने परिवार से मिलकर बाद में नाम बढ़वा दिए।

क्या था मामला :

हाथरस जनपद के अंतर्गत ग्राम बूलगढ़ी (थाना चंदपा) में 14 सितम्बर को युवती के साथ छेड़छाड़, बलात्कार और मारपीट की घटना हुई थी। इलाज के दौरान पीड़िता ने 29 मार्च की रात को दम तोड़ दिया। 30 सितंबर को सीएम ने तीन सदस्यीय एसआईटी का गठन कर 7 दिन में रिपोर्ट सौंपने की बात कही थी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *