बिग बॉस के सीजन में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ!

बिग बॉस के सीजन में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ!

बिग बॉस का सीजन 13 वैसे तो कई मायनों में खास बताया जा रहा था, लेकिन आज कुछ ऐसा हुआ जो पहले कभी नहीं हुआ। मौका था 21 दिसंबर शनिवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड़ का। जिसमें रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि बात हाथापाई पर पहुंच गई। और ये सब हुआ सलमान खान के सामने क्योंकि ये सभी को पता है कि सलमान शनिवार और रविवार को ही आते हैं।

बात आसिम और सिद्धार्थ के बीच शुरू हुई थी, उसके बाद इस तू तू मैं मैं में पारस शामिल हो गए। ये बात चाय और नाश्ते के साथ डायनिंग टेबल पर हो रही थी। यहां बात खत्म हो चुकी थी। बाहर गार्डन एरिया में स्मोकिंग रूम के पास सिद्धार्थ खड़े ​होकर चाय पी रहे थे तभी रश्मि देसाई तमतमाती हुई अंदर से बाहर की तरफ आती है और सिद्धार्थ को गु्ंडे कहकर बोलती है। इस तरह कई बार उन्होंने गुंडे शब्द का प्रयोग किया तो सिद्धार्थ ने भी बोल दिया कि ऐसी लड़कियों के मुंह नहीं लगता। इसी बात पर रश्मि ने सिद्धार्थ पर गर्म चाय फैंक दी, रिएक्शन सामने से भी बराबर का मिला। इसके साथ ही दोनों के बीच कई पर्सनल बातें भी हुईं जो कि नेशनल टेलीविजन पर नहीं होनी चाहिए थी।

इसी बीच सिद्धार्थ पर हमला बोलने ​के लिए अरहान आगे आते हैं तो दोनों के छीना झपटी हो गई, घर में मौजूद सदस्यों ने बात को और ज्यादा बढ़ने से रोक लिया। आपको मालूम होगा कि इस बार घर में सभी कंटेस्टेंट सेलिब्रिटी हैं। शनिवार को टेलिकास्ट हुए इस एपिसोड में सलमान खान बहुत कम समय के लिए दिखे। जाहिर सी बात उनका गुस्सा भी लाजमी है, लेकिन ये गुस्सा रविवार के एपिसोड़ में जरूर देखने को मिलेगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *