दीपिका समेत इन एक्ट्रेस को भेजा एनसीबी ने समन, गोवा में क्या कर रही हैं दीपिका?

दीपिका समेत इन एक्ट्रेस को भेजा एनसीबी ने समन, गोवा में क्या कर रही हैं दीपिका?

ड्रग्स Drugs मामले को लेकर एनसीबी NCB ने कार्रवाई तेज कर दी है। पहले जहां रिया चक्रवर्ती को 18 लोगों के बाद पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं ​दीपिका पादुकोण का चैट में नाम आते ही बुधवार को समन भेज दिया गया। दीपिका के अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी पूछताछ का नोटिस भेजा है। इनके अलावा रकुलप्रीत, मॉडल सिमोन खंबत्ता सहित दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा एवं सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी समन भेजा गया है।

बता दें कि दीपिका Deepika Padukone इन दिनों गोवा में हैं और शकुन बत्रा की एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। जैसे ही उन्हें आज इस बात की जानकारी मिली तो वह सेट पर काफी परेशान दिखीं। हालांकि बारिश के चलते आज शूटिंग को रोकना पड़ा। वहीं पता चला है कि दीपिका अपने बचाव के लिए पहले से ही वकील के संपर्क में थीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें ​इस बात का अहसास तो था कि एनसीबी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है। मगर ये पता नहीं था कि इतनी जल्दी बुला लेगी।

ड्रग्स मामले में दूसरा सबसे बड़ा रकुलप्रीत का सामने आ रहा है। हालांकि अभी एनसीबी ने उसके बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है मगर पूछताछ में और बड़े नामों का खुलासा होने की बड़ी उम्मीद है। वहीं अब इस कड़ी में अभिनेत्री दिया मिर्जा Diya Mirza और डांस रियलिटी शो से फेमस हुए सनम जौहर का भी नाम जुड़ गया है। सुशांत की मौत की ये गुत्थी अब ड्रग्स के कारोबार से जुड़ती नजर आ रही है। जिसमें अब तक बॉलीवुड Bollywood की छोटी-बड़ी न जाने कितनी मछलियां गोते खा चुकी हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *