NCB की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती सहित 33 लोगों के नाम, 12000 पन्नों की चार्जशीट में क्या लिखा है, पढ़ें

NCB की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती सहित 33 लोगों के नाम, 12000 पन्नों की चार्जशीट में क्या लिखा है, पढ़ें

Rhea Chakraborty Drugs Case. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक साल बाद शुक्रवार को मुंबई की एक विशेष अदालत में आरोप पत्र दायर Charge sheet किया। बता दें कि ये चार्जशीट एनसीबी की ड्रग्स एंगल मामले में चल रही जांच को लेकर पेश की गई है। इसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत 33 लोगों के नाम शामिल हैं।

40,000 पन्नों की डिजिटल चार्जशीट

बता दें कि जून 2020 में हुई सुशांत की मौत के करीब 1 साल बाद एनडीपीएस सेशन कोर्ट में 33 आरोपियों के खिलाफ आरोप प्रस्तुत किए हैं। ये चार्जशीट करीब 12,000 से भी अधिक पन्नों की है। वहीं इसके डिजिटल कॉपी की बात करें तो ये करीब 40,000 पेज की बैठती है जिसे एक सीडी के माध्यम से अदालत में पेश किया गया।

इस चार्जशीट में एनसीबी ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे। इसमें रिया, शोविक सहित तमाम पकड़े गए ड्रग पेडलर की चैटिंग और कॉलिंग डिटेल्स शामिल हैं। जिनको एनसीबी ने साक्ष्य के तौर पर पेश किया है। इसमें रिया, शोविक सहित तमाम पकड़े गए ड्रग पेडलर की चैटिंग और कॉलिंग डिटेल्स शामिल हैं। जिनको एनसीबी ने साक्ष्य के तौर पर पेश किया है। साथ ही इसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के दर्ज बयान भी शामिल किए गए हैं।

जमानत पर आए बाहर

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के साथ उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के कुछ कर्मचारियों सहित अन्य लोगों को भी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस NDPS अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। हालांकि रिया, शोविक और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *