मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का हुआ इंतकाल, बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका

मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का हुआ इंतकाल, बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका

साजिद-वाजिद की जोड़ी के वाजिद खान ने रविवार देर रात हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। करीब 43 साल की उम्र में ही वह दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी क्षति हुई है। वह पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। वह बीते कई सालों से किडनी की समस्या से भी जूझ रहे थे। रविवार की रात करीब 2 बजे हॉस्पीटल से उनकी मौत की सूचना मिली।

बताया जा रहा है कि किडनी में प्रॉब्लम के चलते उन्हें 20 अप्रैल को भी हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया था। वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि वह कोरोना ससपेक्टेड के चलते अपना इलाज करवा रहे थे।

2 साल पहले ही हुआ था ब्लॉकेज का इलाज :

2018 में सीने में देर रात तेज दर्द के चलते हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। इस दौरान उनकी आर्टरी में ब्लॉकेज पाया गया। जिसका ऑपरेशन किया गया था। उसके बाद वह पूरी तरह से ठीक हो चुके थे।

सलमान के करीबी थे :

बता दें कि साजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद बॉलीवुड के जाने माने कंपोजर के साथ ही सलमान खान के करीबी भी थे। दोनों ने सलमान खान की कई फिल्मों जैसे वांटेड, पार्टनर, मुझसे शादी करोगी, टाइगर जिंदा है और दबंग में हिट नंबर दिए हैं। हाल ही में उनका कंपोज किया हुआ गाना ‘भाई भाई’ लॉकडाउन में ही रिलीज हुआ था। सलमान के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *