नगर निगम चुनाव 2020: ग्रेटर वार्ड 70 से भाजपा प्रत्याशी रामावतार गुप्ता को मिल रहा अपार समर्थन

नगर निगम चुनाव 2020: ग्रेटर वार्ड 70 से भाजपा प्रत्याशी रामावतार गुप्ता को मिल रहा अपार समर्थन

Nagar Nigam Election2020: ग्रेटर नगर निगम के वार्ड 70 से पार्षद प्रत्याशी रामावतार गुप्ता को स्थानीय लोगों का भरपूर समर्थन देखने को मिल रहा है। गुरुवार को गुप्ता का जगह-जगह स्वागत और तुलादान हुआ। इस दौरान लोगों ने माला एवं साफा पहनाकर उनका स्वागत किया। ​ढोल-नगाडे की धुन पर नाचते थिरकते समर्थक ‘रामावतार—अबकी बार’ का नारा बुलंद करते दिखाई दिए। बता दें कि रामावतार गुप्ता बीजेपी उम्मीदवार हैं।

आरटीआई एक्टिविस्ट रामावतार गुप्ता चुनाव के दौरान जनता को सामाजिक सरोकारों से भी जोड़ने का काम कर रहे हैं। वह तुलादान के दौरान फलों को जरूरतमंद लोगों में बंटवा रहे हैं। इसके अलावा पर्यावरण संरक्षण एवं प्रदूषण को रोकने के ​लिए शुक्रवार को वार्डवासियों के साथ साईकिल रैली का भी आयोजन करने जा रहे हैं। प्रदूषण न हो कि इसके लिए चुनाव प्रचार के दौरान वाहनों का सीमि​त प्रयोग हो, इसकी खास सलाह उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को दी हुई है।

ausamachar.com

वार्ड को स्मार्ट बनाना है :

गुप्ता का कहना है कि वार्ड में समस्या समाधान के लिए वह इस प्रकार की व्यवस्था स्थापित करेंगे, जिसके चलते किसी भी वार्डवासी को कर्मचारी एवं अधिकारियों के चक्कर नहीं काटने पड़ें। वार्ड को विकास की राह पर खड़ा कर उसे स्मार्ट वार्ड का दर्जा दिलाएंगे। इसके लिए वह हर संभव मेहनत के लिए तैयार हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *