पीएम केयर फंड का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल, पोस्ट करने वाला शख्स कट्टर मोदी समर्थक

पीएम केयर फंड का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल, पोस्ट करने वाला शख्स कट्टर मोदी समर्थक

पीएम केयर्स फंड PM Cares Fund को लेकर वैसे तो कई तरह के सवाल उठते रहे हैं, लेकिन पीएम समर्थक PM Supporter एक शख्स के स्क्रीनशॉट ने सोशल मीडिया पर अलग ही जंग छेड़ दी है। शख्स गुजरात के अहमदाबाद Ahmedabad का रहने वाला है और नाम है विजय पारिख। बता दें कि इस शख्स ने पीएम केयर्स फंड में ढाई लाख रुपए डोनेशन दिया था। उसके बाद भी जब अपनी मां के लिए हॉस्पिटल में बेड का इंतजाम नहीं करा सका तो दु:खी होकर ट्विटर पर एक ट्वीट कर दिया। अब ये ट्वीट वायरल हो चुका है।

विजय पारिख का ट्वीट-

विजय ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि ‘ 2 लाख 51 हजार रुपए का डोनेशन देने के बाद भी मैं अपनी मां को हॉस्पिटल में बेड नहीं दिला पाया। कृपया बताएं कि मुझे कोरोना की तीसरी लहर में बर्थ रिजर्व कराने के लिए कितना और डोनेट करना होगा ताकि मैं अपने परिवार के किसी दूसरे सदस्य को न खो दूं।’ इस ट्वीट में उन्होंने पीएमओ, राजनाथ सिंह, RSS, स्मृति इरानी और यहां तक कि राष्ट्रपति भवन को भी टैग किया है।

ट्वीट पर क्या बोले लोग

इस ट्वीट को लेकर लोगों ने एक तरफ संवेदनाएं जताईं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने तीखे सवाल भी कर ड़ाले। जब उन्हें पता चला कि विजय पारिख पीएम मोदी के बड़े समर्थक हैं। नोटबंदी से लेकर राहुल गांधी के मंदिर जाने तक पीएम मोदी के समर्थन में ऐसे तमाम ट्वीट/रिट्वीट वह करते आए हैं। यही सारे ट्वीट्स आज यूजर्स ने उन्हें याद दिलाए हैं। हालांकि ​इस बीच विजय पारिख ने अपने एक जवाब में ये भी लिखा है कि उन्होंने यह डोनेशन देशहित में दिया था।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *