गुजरात में मोदी सरकार ने राजनाथ सिंह के फोन टैप कराए, राजस्थान में बोले माकन

गुजरात में मोदी सरकार ने राजनाथ सिंह के फोन टैप कराए, राजस्थान में बोले माकन

राजस्थान. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन Ajay Makan ने सोमवार को प्रेस वार्ता के दौरान फोन टैपिंग के मामले मोदी PM modi पर हमला बोला। माकन ने कहा कि गुजरात में मोदी सरकार में फोन टैप हुए, राजनाथ सिंह Rajnath Singh के साथ ऐसा हो चुका है। ऐसे में बीजेपी BJP की ओर से प्रदेश कांग्रेस Congress पर लगाए आरोप हास्यास्पद हैं। बता दें कि ​विधानसभा में बजट सत्र के दौरान विपक्ष द्वारा फोन टैपिंग मामले पर जमकर हंगामा किया था।

प्रदेश में उपचुनावों को लेकर कहा

मीडिया से बातचीत में अजय माकन ने कहा कि सहाड़ा को लेकर विस्तृत रिपोर्ट मिली है। वैश्विक महामारी के बावजूद भी प्रदेश सरकार ने अच्छा काम किया है। इसके लिए माकन ने रघु शर्मा को धन्यवाद भी दिया। साथ ही प्रदेश में होने वाली राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर कहा कि अब उप चुनावों के बाद ही इस संबंध में किसी प्रकार का निर्णय लिया जाएगा।

जल्द घोषित होंगे उम्मीदवार

माकन ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष और मुख्यमंत्री से चारों जगह के लिए उम्मीदवारों के नामों का पैनल बनाकर नाम भेजें ताकि सीईसी में नाम भेजे जा सकें। ताकि कांग्रेस के अध्यक्ष इस पैनल में से उपयुक्त उम्मीदवार के नामों की घोषणा कर सकें। इसके अलावा माकन ने कहा कि कांग्रेस के विधायकों और सरकार ने जिस तरह से काम किया है, उससे पार्टी पूरी तरह से चुनाव जीतने के लिए आशान्वित है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *